नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में हार्दिक पांड्या ने अपने टेस्ट करियर में पहली बार पांच विकेट चटकाए। हार्दिक ने सिर्फ 28 रन देकर ये पांच विकेट हासिल किए। खास बात ये रही कि हार्दिक ने ये पांच विकेट सिर्फ छह ओवर की गेंदबाज़ी करते हुए चटकाए। लेकिन पांड्या के पांच विकेट लेने के बाद भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी रहे हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। 

इस वजह से ट्रोल हुए भज्जी

हार्दिक पांड्या ने पांच विेकेट लिए तो उनके फैंस ने हरभजन सिंह को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल लॉर्ड्स टेस्ट में हार के बाद हार्दिक पांड्या की काफी आलोचना हो रही थी। यहां तक की उन्हें भारतीय खिलाड़ियों ने ही कोसना शुरू कर दिया था। भारत के सबसे सफल ऑफ स्पिनर हरभजन ने हार्दिक को लताड़ लगाते हुए कहा था कि उनके नाम की आगे ऑलराउंडर लगाना बंद कर देना चाहिए। वह ऑलराउंडर का दर्जा पाने का हकदार नहीं है। लेकिन जब पांड्या ने नॉटिंघम में पांच विकेट चटकाए तो हरभजन सिंह ने ट्वीट कर पांड्या को बधाई दी।

हरभजन सिंह के इस ट्वीट के बाद क्रिकेट फैंस ने उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया, क्योंकि टेस्ट मैच से पहले तो वो पांड्या से ऑलराउंडर का टैग तक वापस लेना चाहते थे और उनके पांच विकेट लेने के बाद अब भज्जी खुद ट्वीट कर उन्हें बधाई दे रहे थे। इस पर फैंस ने कैसे-कैेस ट्वीट किए आप खुद ही देखिए-

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Pradeep Sehgal