Move to Jagran APP

हरभजन सिंह ने एक्सेप्ट किया युवराज सिंह का ये खास चैलेंज, अब भज्जी ने 3 दिग्गजों को दी चुनौती

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने युवराज सिंह का दिया एक खास चैलेंज स्वीकार कर लिया है और तीन दिग्गज खिलाड़ियों को उन्होंने नोमिनेट कर दिया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 17 May 2020 09:37 AM (IST)Updated: Sun, 17 May 2020 09:37 AM (IST)
हरभजन सिंह ने एक्सेप्ट किया युवराज सिंह का ये खास चैलेंज, अब भज्जी ने 3 दिग्गजों को दी चुनौती
हरभजन सिंह ने एक्सेप्ट किया युवराज सिंह का ये खास चैलेंज, अब भज्जी ने 3 दिग्गजों को दी चुनौती

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने भारतीय टीम के ही तीन दिग्गज खिलाड़ियों को एक खास चैलेंज दिया था, जिसमें एक बल्ले के साइड वाले हिस्से से गेंद को हिट करते रहना था। इस चैलेंज को युवराज सिंह ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा और हरभजन सिंह को दिया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि रोहित शर्मा और सचिन तेंदुलकर ये चैलेंज कर पाएंगे, लेकिन भज्जी के लिए मुश्किल होगा।

loksabha election banner

अब ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी इस चैलेंज को स्वीकार लिया है और अपना वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है। हरभजन सिंह किसी बच्चे के बैट से एक इमोजी वाली गेंद को बार-बार हिट करते हुए दिखाई दे रहे हैं और वीडियो में कह रहे हैं कि युवराज सिंह देखिए मैंने आपकी ये चुनौती स्वीकार कर ली है और मैं तीन अन्य दिग्गजों को इसके लिए नोमिनेट कर रहा हूं। हरभजन सिंह ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

In these challenging times, I am committed to staying at home to prevent the spread of #Covid19 and will #KeepItUp as long as it is required. @souravganguly @anil.kumble @shikhardofficial @unitednations

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

हरभजन सिंह ने इस चैलेंज को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली, अनिल कुंबले और शिखर धवन को नोमिनेट करता हूं। इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने आंखों पर पट्टी बांधकर युवराज सिंह के चैलेंज को स्वीकार करते हुए गेंद को बल्ले के साइड वाले भाग से लगातार हिट किया था, लेकिन वीडियो के बाद में बताय था कि जो कपड़ा उन्होंने अपनी आंखों पर बांध रखा था, उसमें से सब दिखाई दे रहा था। इस तरह सचिन ने चीटिंग की थी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I am challenging you back @yuvisofficial, but this time with a twist!!👀🙅🏻‍♂️😉 All I can ask everyone to do is take care and stay safe!

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

हालांकि, रोहित शर्मा ने युवराज सिंह का ये खास चैलेंज अभी एक्सेप्ट नहीं किया है। वहीं, हरभजन ने जिन तीन दिग्गज खिलाड़ियों को ये चैलेंज दिया है, उन्होंने भी अभी कोई वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर नहीं किया है। दरअसल, इसका मकसद सिर्फ एक है को घर पर ही किसी न किसी तरह से खुद को और अपने फैंस को एंटरटेन करना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.