Move to Jagran APP

Glenn Maxwell Accident: बाल-बाल बचे मैक्सवेल, दोस्त की पार्टी में हुआ एक्सीडेंट

Glenn Maxwell Accident 34 वर्षीय मैक्सवेल की रविवार को सर्जरी हुई। यह एक्सिडेंट तब हुआ जब वह और उनके दोस्त शनिवार को बैकयार्ड में दौड़ रहे थे। दोनों फिसल कर गिर गए। मैक्सवेल का पैर दूसरे व्यक्ति के पैर के नीचे आ गया।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Sun, 13 Nov 2022 02:02 PM (IST)Updated: Sun, 13 Nov 2022 02:02 PM (IST)
Glenn Maxwell Accident: बाल-बाल बचे मैक्सवेल, दोस्त की पार्टी में हुआ एक्सीडेंट
मैक्सवेल चोट के कारण इंडिया दौरे पर टीम में नहीं हो सकेंगे शामिल। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Glenn Maxwell Accident ग्लेन मैक्सवेल का मेलबर्न में एक दोस्त के 50वें बर्थडे पर पार्टी में एक्सिडेंट हो गया। इसके चलते उनका पैर टूट गया है और वह अब सर्जरी के चलते तीन महीने तक मैदान से दूर रहेंगे। मैक्सवेल इस सप्ताह इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही एकदिवसीय सीरीज से बाहर हो गए हैं, साथ अगले साल इंडिया दौरे पर भी उनके शामिल होने पर संदेह है। शनिवार को उनके बाएं पैर में फ्रैक्चर के बाद एक लंबे रिहैबिलिटेशन से गुजरना होगा।

loksabha election banner

Cricket.com.au के अनुसार शनिवार को घर के पीछे टेनिस कोर्ट में दौड़ते समय ग्लेन मैक्सवेल और एक दोस्त उलझ गए थे। टकराने के बाद फिसल कर गिर गए। इस दौरान मैक्सवेल का पैर दोस्त के नीचे फंस गया। इस दौरान मैक्सवेल के बाएं पैर फाइब्यूला फ्रैक्चर हो गया। रविवार को उनकी सर्जरी हुई। बताया जाता है कि न तो मैक्सवेल नशे में और न ही दूसरे व्यक्ति को चोट लगी है।

दोस्त से टकराने के बाद हुई दुर्घटना

गौरतलब हो कि ऑस्ट्रेलिया को अगले साल फरवरी-मार्च में भारत दौरे के दौरान चार टेस्ट और तीन वनडे खेलने हैं। ऐसे में ग्लेन मैक्सवेल का भारत दौरे पर आना संदिग्ध माना जा रहा है। इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को लंबे समय तक रिहैबिलिटेशन से गुजरना पड़ सकता है।

बिग बैश लीग में खेला संदिग्ध 

चोट के कारण मैक्सवेल इंग्लैंड के खिलाफ एडिलेड में शुरू होने वाली वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। वह 13 दिसंबर से 4 फरवरी तक चलने वाली बिग बैश लीग से भी बाहर हो सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के चीफ सैलेक्टर जॉर्ज बेली ने कहा, “ग्लेन अच्छा महसूस कर रहे हैं। यह एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना थी और हमें लगता है कि ग्लेन दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि वह पिछले कुछ मैचों में शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे।”

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के लिए मैक्सवेल ने हाल ही में टी20 विश्व कप में 32 गेंद पर नाबाद 54 रन बनाए थे और अपनी टीम को जीत दिलाने में मदद की थी हालांकि ऑस्ट्रेलिया का सफर टी20 विश्व कप में ग्रुप स्टेज में ही खत्म हो गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.