ब्रिजटाउन (बारबाडोस)। अगले हफ्ते के अंत में वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली दो टी20 मैचों की सीरीज के लिए मेजबान देश ने धुआंधार ओपनर क्रिस गेल को आराम दिया है जबकि एक अन्य धुआंधार बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड की टी20 टीम में वापसी हुई है।

पिछले कुछ महीनों में 34 वर्षीय क्रिस गेल अपनी फिटनेस को लेकर परेशान दिखे हैं, हालांकि उसके बावजूद इस समय चल रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ वो अब तक 2 अर्धशतक जड़ चुके हैं। रिपो‌र्ट्स के मुताबिक गेल ने सीरीज से पहले जर्मनी में अपनी फिटनेस को लेकर इलाज कराया था लेकिन फिर भी अभी तक वो पूरी तरह से फिट नहीं हो सके हैं। उनकी मौजूदगी में अब टी20 टीम में कीरोन पोलार्ड स्कोर को रफ्तार देने का काम करेंगे। काफी समय से अपनी इंजरी से जूझने वाले पोलार्ड के लिए पिछले एक साल में ये अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में फिर से जलवा बिखेरने का पहला मौका होगा। वहीं, कैरेबियाई टीम को इस टी20 सीरीज में अपने ऑलराउंडर व वनडे कप्तान ड्वेन ब्रावो के बिना ही उतरना होगा जो कि आइपीएल के दौरान लगी कंधे की चोट से अभी तक पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं। दो टी20 मैचों की इस सीरीज के दोनों मुकाबले विंडसर पार्क पर 5 और 6 जुलाई को खेले जाएंगे।

वेस्टइंडीज टी20 टीम:

डेरेन सैमी (कप्तानी), सैमुअल बद्री, क्रिस्टफर बार्नवेल, डेरेन ब्रावो, शेल्डन कॉटरेल, आंद्रे फ्लेचर, सुनील नरेन, कीरोन पोलार्ड, दिनेश रामदीन, आंद्रे रसेल, क्रिश्मार संतोकी, लेंडल सिमंस, ड्वेन स्मिथ।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें