Move to Jagran APP

टीम इंडिया के लिए पाकिस्‍तान से आया खास संदेश

भारतीय टीम आज पाकिस्‍तान के खिलाफ अपना पहला मैच खेलकर क्रिकेट विश्‍व कप का आगाज करेगी। चिर प्रतिद्वंदी टीम से भिड़ने से पहले टीम इंडिया के लिए पाकिस्‍तान से खास संदेश आया है।

By Jagran News NetworkEdited By: Published: Sun, 15 Feb 2015 07:41 AM (IST)Updated: Sun, 15 Feb 2015 07:57 AM (IST)

कराची। भारतीय टीम आज पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच खेलकर क्रिकेट विश्व कप का आगाज करेगी। चिर प्रतिद्वंदी टीम से भिड़ने से पहले टीम इंडिया के लिए पाकिस्तान से खास संदेश आया है। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप के मुकाबले से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को शुभकामना दी है।

loksabha election banner

उन्होंने भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की तारीफ की। मुशर्रफ ने कहा कि लोग धौनी की आक्रामक बल्लेबाजी के मुरीद हैं। उन्होंने कहा कि वह काफी चतुर इंसान है और मैने उसे मैच के लिए शुभकामना दी है। देशभक्त पाकिस्तानी होने के नाते मैं अपनी टीम को जीतते देखना चाहता हूं। हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि भारतीय टीम पाकिस्तान से काफी बेहतर है।

मुशर्रफ ने कहा कि विराट कोहली और धौनी जैसे बल्लेबाजों के रहते भारतीय बल्लेबाजी काफी मजबूत लग रही है। जहां तक पाकिस्तानी टीम का सवाल है तो उसमें सर्वश्रेष्ठ टीम को हराने का माद्दा है और सबसे बदतर टीम से भी हार सकते हैं। दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंध बेहतर करने के लिए क्रिकेट कूटनीति का इस्तेमाल करना चाहिए।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत के खिलाफ मैच के लिए अपने देश की टीम को शुभकामना दी है। शरीफ ने कहा कि पूरा देश टीम की सफलता के लिए दुआ कर रहा है और उम्मीद है कि खिलाड़ी इस महत्वपूर्ण मुकाबले मे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।

साभार - नई दुनिया

क्रिकेट विश्वकप की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.