बेंगलुरु, एएनआइ। भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर बीएस चंद्रशेखर को बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीएस चंद्रशेखर को इंटेसिंव केयर यूनिट यानी आइसीयू में रखा गया है। उनको एक स्ट्रोक पड़ा था। इस बात की जानकारी कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ने दी है। 75 वर्षीय चंद्रशेखर ने अचानक थकान और सुस्ती की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें 15 जनवरी को अस्पताल ले जाया गया था। पूर्व स्पिनर की हालत स्थिर है और उन्हें दो दिनों के भीतर छुट्टी दे दी जाएगी।

कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के प्रवक्ता विनय मृत्युंजय ने कहा है, "पूर्व क्रिकेटर बीएस चंद्रशेखर को बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह आइसीयू में हैं और उनकी हालत स्थिर है।" वहीं, क्रिकेटर की पत्नी संध्या चंद्रशेकर ने एएनआइ को बताया, "बीएस चंद्रशेखर बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती हैं। वह ठीक हैं। उनको मैच देखने के दौरान स्पीच में परेशानी हुई थी। इसके अलावा उनको थकान भी महसूस हुई थी। इसलिए हम उनको अस्पताल ले गए। वह अब ठीक हैं और दो दिन में उनको छुट्टी मिल जाएगी।

महान लेग स्पिनर ने 58 टेस्ट मैचों में 29.74 की औसत से 242 विकेट चटकाए हैं। उन्होंने अपने 15 साल के लंबे करियर के दौरान 16 बार फाइव विकेट हॉल अपने नाम किए थे। लेग स्पिनर ने जनवरी 1961 में भारत के लिए पदार्पण किया था और 1979 में अपना आखिरी टेस्ट खेला था। पूर्व क्रिकेटर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच भी खेला था। उन्होंने 36 दिन देकर तीन विकेट चटकाए थे।

Ind-vs-End

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप