नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और डीडीसीए सलेक्शन कमेटी के चेयरमैन अमित भंडारी (Amit Bhandari) पर 11 फरवरी को कुछ गुंडों ने हॉकी स्टिक से हमला कर दिया। यह वारदात उस वक्त की है, जब अमित अंडर-23 में खिलाड़ियों के लिए सेंट स्टीफंस मैदान पर ट्रायल में मौजूद थे। इस दौरान अमित खिलाड़ियों को परख रहे थे। 

इस हमले में भंडारी को सिर और कान में चोट लगी है और उनके सहयोगी सुखविंदर सिंह मे उन्हें सिविल लाइंस में संत परमानंद अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के वहां पहुंचने से पहले ही गुंडे मौके से भाग गए।

दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के अध्यक्ष रजत शर्मा ने कहा है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। हम घटना के पूरी जानकारी जुटाने का कोशिश कर रहे हैं। जहां तक मुझे पता चला है, यह हमला एक असंतुष्ट खिलाड़ी ने कराया जिसे नेशनल अंडर -23 टूर्नामेंट के संभावित खिलाड़ियों की सूची में शामिल नहीं किया गया है।

शर्मा ने कहा कि स्थानीय पुलिस स्टेशन से एसएचओ सेंट स्टीफन के मैदान में पहुंच गए हैं। मैंने व्यक्तिगत रूप से दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक से बात की है। दोषियों को सजा जरूर मिलेगी। जो भी इसमें शामिल पाया जाता है, उसके खिलाफ मैं कार्रवाई का वादा करता हूं। हम एक प्राथमिकी (एफआइआर) दर्ज कराएंगे।

बता दें कि 1 अक्टूबर 1978 को जन्मे अमित ने टीम इंडिया के लिए 2 वनडे मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने कुल 5 विकेट चटकाए। अमित ने प्रथम श्रेणी के 95 मैचों में 314 और लिस्ट-ए के 105 मैचों में 153 विकेट लिए हैं।

Posted By: Tanisk

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप