मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

 नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) के ससुर की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक परिवार से सदस्यों का कहना है कि रविवार सुबह दस बजे ये घटना घटी। अनिल कुमार पुदीने की पत्तियां तोड़ने के लिए मकान की तीसरी मंजिल पर गए थे। वहां पर बारिश का पानी जमा होने की वजह से उनका पैर फिसल गिया और वो तीसरी मंजिल से साइड के एक मकान पर गिर पड़े जो खाली थी। 

प्रवीण कुमार के ससुर अमिल कुमार की उम्र 55 वर्ष थी और वो सेना से रिटायर थे। परिजनों ने बताया कि छत के गिरने के बाद घायल अवस्था में उन्हें केएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली। घटना की खबर मिलने के बाद प्रवीण कुमार भी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि छत पर बारिश का पानी भरा होने की वजह से उनका पैर फिसल गया और ये हादसा हुआ। 

गौरतलब है कि प्रवीण कुमार काफी वक्त से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। भारतीय टीम के लिए उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला 2012 में पाकिस्तान के खिलाफ खेला था। इसके बाद से वो टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। भारत के लिए उन्होंने अपना आखिरी टी 20 मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था। प्रवीण कुमार टीम इंडिया के बेहतरीन स्वींग गेंदबाजों में से एक माने जाते हैं। हालांकि लगातार चोटिल होने की वजह से वो टीम इंडिया में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाए थे। चोटिल होने की वजह से वो भारत में आयोजित 2011 विश्व कप भी नहीं खेल पाए थे। प्रवीण कुमार ने वर्ष 2017 में गुजरात लायंस के लिए खेला था, उसके बाद से वो क्रिकेट में ज्यादा सक्रिय नहीं हैं। 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप