Move to Jagran APP

पूर्व चेयरमैन नजम सेठी ने पीसीबी को भेजा मानहानि का नोटिस

बताया जा रहा है कि नजम सेठी ने चेयरमैन रहते हुए 7.195 करोड़ पाकिस्तानी रुपये खर्च किए थे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 08:04 PM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 08:04 PM (IST)
पूर्व चेयरमैन नजम सेठी ने पीसीबी को भेजा मानहानि का नोटिस
पूर्व चेयरमैन नजम सेठी ने पीसीबी को भेजा मानहानि का नोटिस

लाहौर, आइएएनएस। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पूर्व चेयरमैन नजम सेठी ने उनके कार्यकाल के दौरान उनके निजी खर्चो का विवरण जारी करने के लिए बोर्ड से माफीनामा मांगा है। सेठी ने अपने वकील के जरिये बोर्ड के नए चेयरमैन अहसान मनी को तीन पेजों का कानूनी नोटिस जारी कर उन्हें मानहानि अध्यादेश के तहत अदालत में खींचने की धमकी दी है।

prime article banner

पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने पर पीसीबी सेठी के इस्तीफे के बाद से अपने प्रत्येक विभाग के आंतरिक मूल्यांकन करने की प्रक्रिया में है। मालूम हो कि इमरान के साथ सेठी के संबंध अच्छे नहीं थे। नए प्रशासन के लिए अपने पूर्ववर्तियों के ऐसे विवरण जारी करना असामान्य नहीं है। हालांकि, आमतौर पर यह मीडिया में जानकारी लीक होने के कारण होता है। इस बार पीसीबी ने सभी खर्चो की जानकारी अपनी वेबसाइट पर जारी की है। सेठी तीन साल तक कार्यकारी समिति के प्रमुख थे।

पिछले साल अगस्त में वह शहरयार खान के स्थान पर पीसीबी के चेयरमैन बने और बोर्ड का कहना है कि इस दौरान उन्होंने चेयरमैन रहते हुए 7.195 करोड़ पाकिस्तानी रुपये खर्च किए थे। सेठी की ओर से जारी कानूनी नोटिस में कहा गया कि ऐसी गलत और भ्रामक जानकारी जारी करने के लिए कोई वैध व्यवसायिक कारण नहीं है। यह सेठी को बदनाम करने का इरादा है, जो इमरान के आदेश पर किया जा रहा है। ऐसे में आपको और पीसीबी को सेठी से माफी मांगने और वेबसाइट पर जारी इस जानकारी को हटाने के लिए कहा जाता है। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो हमें उचित कार्रवाई शुरू करने का निर्देश दिया गया है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.