Move to Jagran APP

AUS के पूर्व क्रिकेटर Michael Slater को पुलिस ने हिरासत में लिया, डराने-धमकाने से लेकर लगा कुल 19 अपराधों का आरोप

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व क्रिकेट माइकल स्लेटर को 19 अपराधों के गंभीर आरोप को लेकर पुलिस हिरासत में भेज दिया गया हैं। माइकल पर से 12 अप्रैल 2024 के बीच एक दर्जन से ज्यादा अपराधों का आरोप लगाया गया है जिसमें गैरकानूनी तरीके से पीछा करना या डराना मारपीट रात में किसी इरादे से घर में घुसना शारीरिक नुकसान पहुंचाने वाला हमला और दम घोटना शामिल है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Mon, 15 Apr 2024 08:04 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2024 08:04 PM (IST)
AUS के पूर्व क्रिकेटर Michael Slater को पुलिस ने हिरासत में लिया, डराने-धमकाने से लेकर लगा कुल 19 अपराधों का आरोप
Michael Slater को 19 अपराधों के आरोप में पुलिस ने हिरासत में लिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर (Michael Slater) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं। माइकल स्लेटर पर एक नहीं, बल्कि कुल 19 अपराधों का आरोप लगा हैं। सोमवार को मारूचिडोर मजिस्ट्रेट कोर्ट में स्लेटर को पेश किया गया।

loksabha election banner

माइकल पर 5 दिसंबर, 2023 से 12 अप्रैल, 2024 के बीच एक दर्जन से ज्यादा अपराधों का आरोप लगाया गया है, जिसमें गैरकानूनी तरीके से पीछा करना या डराना , मारपीट, रात में किसी इरादे से घर में घुसना, शारीरिक नुकसान पहुंचाने वाला हमला और दम घोटना शामिल है।

Michael Slater को 19 अपराधों के आरोप में पुलिस ने हिरासत में लिया

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व बैटर माइकल स्लेटर (Michael Slater) ने इस मामले का उल्लेख सोमवार को क्वींसलैंड के मारूचिडोर मजिस्ट्रेट कोर्ट में किया गया। रिपोर्ट में कथित पीड़ित की पहचान नहीं की गई है। वह पिछले साल 5 दिसंबर से 12 अप्रैल के बीच अलग-अलग तारीखों पर सनशाइन कोस्ट में गंभीर अपराधों पर कुल 19 आरोपों का सामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Dhoni के चक्रव्यूह में उलझकर रह गए Rohit Sharma, 5 ओवर के बीच तय हुई मुंबई की हार; हिटमैन को इतना बेबस कभी नहीं देखा!

पिछले हफ्ते सनशाइन कोस्ट में नूसा हेड्स से एक 54 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार करने की पुष्टि की। इससे पहले 2023 में भी माइकल स्लेटर को जेल जाना पड़ा था। पूर्व क्रिकेटर पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके चलते उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी। अप्रैल 2022 में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। 2022 के मई में माइकल स्‍लेटर को गिरफ्तार किया गया और वह सजा भी काट रहे हैं।

ऐसा रहा माइकल स्लेटर का क्रिकेट करियर

माइकल स्लेटर ने 1993 एशेज दौरे के दौरान डेब्यू किया था। स्लेटर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए कुल 74 टेस्ट मैच खेले, जिसमें उनके बल्ले से 14 शतक निकले। इस दौरान उनका औसत 42 का रहा। स्लेटर ने इस दौरान 5312 रन बनाए। माइकल ने साल 2004 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इसके बाद वह टीवी कमेंट्री की शुरुआत की।

य़ह भी पढ़ें: Most Sixes in T20 Cricket: क्रिस गेल से लेकर रोहित शर्मा तक, इन बैटर्स ने टी20 क्रिकेट में जड़े सबसे ज्यादा छक्के


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.