Move to Jagran APP

सुरक्षा के मद्देनजर इंग्लिश क्रिकेटरों को राजनीतिक प्रदर्शनों से दूर रहने की सलाह

इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस वक्त श्रीलंका दौरे पर है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 07:53 PM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 07:53 PM (IST)
सुरक्षा के मद्देनजर इंग्लिश क्रिकेटरों को राजनीतिक प्रदर्शनों से दूर रहने की सलाह
सुरक्षा के मद्देनजर इंग्लिश क्रिकेटरों को राजनीतिक प्रदर्शनों से दूर रहने की सलाह

कोलंबो, एएफपी। इंग्लैंड के क्रिकेटरों को इस समय राजनीतिक उथल-पुथल से जूझ रहे श्रीलंका में किसी भी तरह के राजनीतिक प्रदर्शनों से दूर रहने की सलाह दी गई है।

loksabha election banner

श्रीलंका में राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना ने देश के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे को बर्खास्त करके उनकी जगह पूर्व राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे को शपथ दिलाई। इंग्लैंड के प्रवक्ता डैनी रूबेन ने कहा, 'हम सतर्कता बरत रहे हैं और राजनीतिक सभाओं या प्रदर्शनों से बच रहे हैं। हमें श्रीलंका में राजनीतिक प्रदर्शनों की जानकारी है, लेकिन हम पूरा ध्यान पहले टेस्ट की तैयारी पर लगा रहे हैं।' उन्होंने कहा कि कोलंबो में चार दिवसीय अभ्यास मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा। इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट गॉल में छह नवंबर से खेला जाएगा।

आपको बता दें कि इन दिनों इंग्लैंड क्रिकेट टीम श्रीलंका दौरे पर है। श्रीलंका ने टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली थी जिसमें उसे 4-1 से हार का सामना करना पड़ा था। श्रीलंका में इन दिनों राजनीतिक उथल-पुथल जोरों पर है और ऐसे में इंग्लिश खिलाड़ियों को सावधान रहने की सलाह दी गई है जिससे कि वो सुरक्षित रह सकें। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.