Move to Jagran APP

Eng vs WI 2nd Test को LIVE देखने के लिए अपनाएं ये तरीका, कड़ा होगा मुकाबला

England vs West Indies 2nd Test Match को अगर आपको LIVE देखना है तो ये खबर आपके लिए है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 11:52 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 11:52 AM (IST)
Eng vs WI 2nd Test को LIVE देखने के लिए अपनाएं ये तरीका, कड़ा होगा मुकाबला

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो गई है, क्योंकि कोरोना वायरस महामारी के कारण लगभग चार महीने तक एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला गया था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली के रूप में जानी जा रही इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज का आज यानी 16 जुलाई से दूसरा मुकाबला शुरू होने जा रहा है। ऐसे में एक बार फिर से गेंद और बल्ले के बीच जंग देखने को मिलेगी।

loksabha election banner

मेजबान इंग्लैंड और वेस्टइंडीज अब से कुछ देर में मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर आमने-सामने होंगी, जिसमें मेहमान टीम वेस्टइंडीज का पलड़ा भारी है, क्योंकि सीरीज का पहला मैच कैरेबियाई टीम ने जीत लिया है। हालांकि, दूसरे मैच में इंग्लैंड की टीम को अपने नियमित कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज जो रूट का साथ मिलेगा। अगर आप भी क्रिकेट फैन हैं और इस मैच को टीवी या मोबाइल पर लाइव देखना चाहते हैं तो हम इसकी सारी जानकारी आपको देने वाले हैं।

कब खेला जाएगा इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज दूसरा टेस्ट?

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 16 से 20 जुलाई के बीच खेला जाएगा।

कहां खेल जाएगा इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट?

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच ये अहम मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज 2nd टेस्ट मैच?

दूसरा टेस्ट मैच हर दिन भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा, लेकिन टॉस 3 बजे होगा।

कहां देखें England vs West Indies 2nd Test LIVE?

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले का लाइव प्रसारण सोनी के स्पोर्ट्स चैनलों पर होगा। लाइव मैच का लुत्फ उठाने के लिए सोनी सिक्स, सोनी सिक्स एचडी, सोनी टेन स्पोर्ट्स 1 और सोनी टेन स्पोर्ट्स एचडी 1 पर जा सकते हैं। वहीं, अगर आपको अपने फोन पर ये मैच लाइव देखना है तो आपको सोनी लिव एप पर जाना होगा, जबकि एयरटेल यूजर एयरटेल एक्सट्रीम पर ये मुकाबला LIVE देख सकते हैं।

इसके अलावा हिंदी में इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट मैच की लाइव अपडेट्स के लिए आप www.jagran.com/cricket-hindi.html पर लॉगिन कर सकते हैं। यहां पर आपको मैच की हर अपडेट, लाइव स्कोर और नतीजे सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.