Move to Jagran APP

पिछली बार की चैंपियन इस बार तीसरे नंबर पर रही

गत चैंपियन इंग्लैंड ने आसीसी महिला विश्व कप के सुपर सिक्स के औपचारिकता रह गए मैच में बुधवार को यहां न्यूजीलैंड को 15 रन से हरा दिया। वेस्टइंडीज की ऑस्ट्रेलिया पर शानदार जीत से इंग्लैंड और गत उपविजेता न्यूजीलैंड पहले ही फाइनल की दौड़ से बाहर हो गए थे।

By Edited By: Published: Thu, 14 Feb 2013 08:59 AM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2013 08:59 AM (IST)
पिछली बार की चैंपियन इस बार तीसरे नंबर पर रही

मुंबई। गत चैंपियन इंग्लैंड ने आसीसी महिला विश्व कप के सुपर सिक्स के औपचारिकता रह गए मैच में बुधवार को यहां न्यूजीलैंड को 15 रन से हरा दिया। वेस्टइंडीज की ऑस्ट्रेलिया पर शानदार जीत से इंग्लैंड और गत उपविजेता न्यूजीलैंड पहले ही फाइनल की दौड़ से बाहर हो गए थे।

loksabha election banner

इन दोनों के बीच यह मैच खिताब के लिहाज से बेमानी हो गया था। यह पहले ही तय हो गया था कि तीसरे स्थान के लिए मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच ही खेला जाएगा। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए साराह टेलर [88] और कप्तान चार्लोट एडव‌र्ड्स [54] के अर्धशतकों की मदद से छह विकेट पर 266 रन बनाए। हीथर नाइट [नाबाद 28] और गन [नाबाद 23] ने आखिरी तीन ओवरों में 38 रन जोड़े जो आखिर में महत्वपूर्ण साबित हुए। न्यूजीलैंड की टीम इसके जवाब में निर्धारित 50 ओवरों में नौ विकेट पर 257 रन ही बना पाई। उसकी तरफ से एमी सैटरवेट ने 126 गेंदों पर 16 चौकों की मदद से 103 रन बनाए, जो नाकाफी साबित हुई। उन्होंने कप्तान सूजी बेट्स [79] के साथ दूसरे विकेट के लिए 134 रन की साझेदारी की। इंग्लैंड की तरफ से स्पिनर होली काल्विन ने 48 रन देकर तीन विकेट लिए, जबकि डेनियल वाट और जेनिफर गन ने दो-दो विकेट लिए।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.