Move to Jagran APP

श्रीलंका दौरे पर कोरोना पॉजिटिव पाए गए इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली, पहले टेस्ट से बाहर !

ऑलराउंडर मोइन अली को श्रीलंका में कराए गए कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड और इंटरनेशनल क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई है। रिपोर्ट के सामने आने के बाद मोइन को 10 दिन के लिए आइसोलेशनल में भेज दिया गया है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 06:52 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 09:58 PM (IST)
श्रीलंका के दौरे पर कोरोना पॉजिटिव पाए गए ऑलराउंडर मोइन अली

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम को श्रीलंका के दौरे पर सीरीज की शुरुआत से पहले एक बुरी खबर मिली है। टीम के स्टार ऑलराउंडर मोइन अली को श्रीलंका में कराए गए कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड और इंटरनेशनल क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई है। रिपोर्ट के सामने आने के बाद मोइन को 10 दिन के लिए आइसोलेशनल में भेज दिया गया है।

loksabha election banner

श्रीलंका के दौरे पर दो टेस्ट मैच खेलने पहुंची इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर मोइन अली के सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी मिली है। आईसीसी ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है। टीम के साथ श्रीलंका पहुंचे मोइन अली को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है।

उनको अगले 10 दिन तक सेल्फ आइसोलेशन में रहने के लिए भेज दिया गया है। क्रिस वोक्स के मोइन के संपर्क में आने की संभावना है लिहाजा उन्हों भी अगले 10 दिन तक सेल्फ आइसोलेशन में रहने के लिए बोला गया है।

3 जनवरी को इंग्लैंड क्रिकेट टीम श्रीलंका में दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने पहुंची है। इंग्लैंड की टीम पिछले दौरे पर श्रीलंका में पहुंचने के बाद कोरोना महामारी फैलने की वजह से बिना टेस्ट खेले ही वापस लौट गई थी। टीम को दो टेस्ट मैच आइसीसी की टेस्ट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के तहत खेलना है।

Ind vs Aus: तीसरे टेस्ट के लिए पूर्व ओपनर ने अजिंक्य रहाणे को भेजा गुप्त संदेश, इन 4 बल्लेबाजों का लिया नाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.