Move to Jagran APP

ENG vs PAK: सुरक्षा को लेकर सही साबित हुआ इंग्लैंड टीम का डर, होटल के पास चली गोली

ENG vs PAK पाकिस्तान दौरे पर जाने से पहले इंग्लैंड टीम ने सुरक्षा को लेकर अपनी चिंता जताई थी लेकिन अब लगता है कि उनकी यह चिंता जायज थी। दूसरे टेस्ट से पहले जो खबर सामने आ रही है वह अच्छी नहीं है।

By Jagran NewsEdited By: Sameer ThakurPublished: Fri, 09 Dec 2022 09:19 AM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 09:19 AM (IST)
ENG vs PAK: सुरक्षा को लेकर सही साबित हुआ इंग्लैंड टीम का डर, होटल के पास चली गोली
ENG vs PAK: बेन स्टोक्स के नेतृत्व में इंग्लैंड टीम (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड टीम 17 साल बाद पाकिस्तान की धरती पर टेस्ट सीरीज के लिए गई है। लेकिन दोनों देशों के बीच यह सीरीज अलग-अलग कारणों से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। रावलपिंडी टेस्ट जीतकर इंग्लैंड टीम सीरीज में 1-0 की बढ़त ले चुकी है और अब वह दूसरा टेस्ट खेलने के लिए मुल्तान पहुंच गई है।

loksabha election banner

लेकिन इससे पहले एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो इंग्लैंड टीम के उस डर को और पुख्ता बनाती है, जिसके कारण उन्होंने पिछले साल पाकिस्तान का दौरा रद कर दिया था।

दरअसल मुल्तान में जहां इंग्लैंड की टीम ठहरी है वहां से महज एक किलोमीटर की दूरी पर गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जहां यह वाकया हुआ है वहां से उस होटल की दूरी केवल एक किलोमीटर है जहां इंग्लैंड की टीम दूसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए ठहरी है।

पाक पुलिस ने की कार्रवाई

हालांकि, पाक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में चार को गिरफ्तार भी किया है। इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के अनुसार यह फायरिंग दो गुटों के बीच हुई है। यह घटना तब घटी जब इंग्लैंड की टीम प्रैक्टिस के लिए निकल रही थी। इस घटना से टीम के प्रैक्टिस पर कोई असर नहीं पड़ा।

आपको बता दें कि इस दौरे पर इंग्लैंड टीम ने पहले से ही सुरक्षा को लेकर अपनी चिंता जताई थी, जिसके बाद उन्हें हाई लेवल की सुरक्षा प्रदान की गई है। टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने कहा था कि वह यहां की सुरक्षा से संतुष्ट हैं।

इससे पहले पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच यह सीरीज उस वक्त सुर्खियों में आ गया था, जब रावलपिंडी टेस्ट से ठीक एक दिन पहले इंग्लैंड टीम के 14 सदस्य बीमार पड़ गए थे।

टेस्ट मैच के समय पर शुरू होने को लेकर भी संदेह था, लेकिन दोनों बोर्ड की बैठक के बाद इसे समय पर शुरू किया जा सका और फैंस को एक ऐतिहासिक टेस्ट मैच देखने को मिला, जहां कई वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बने। इंग्लैंड ने रावलपिंडी टेस्ट 74 रन से जीता था और अब उसकी नजर सीरीज जीतने पर होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.