Move to Jagran APP

IND vs WI: शानदार प्रदर्शन के बाद नहीं हुआ चयन तो बोला ये खिलाड़ी, पता नहीं ऐसा क्यों हुआ

वहीं केदार ने अपने चयन ना होने पर हैरानी जताई

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Thu, 25 Oct 2018 07:34 PM (IST)Updated: Fri, 26 Oct 2018 10:06 AM (IST)
IND vs WI: शानदार प्रदर्शन के बाद नहीं हुआ चयन तो बोला ये खिलाड़ी, पता नहीं ऐसा क्यों हुआ
IND vs WI: शानदार प्रदर्शन के बाद नहीं हुआ चयन तो बोला ये खिलाड़ी, पता नहीं ऐसा क्यों हुआ

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और वेस्टइंडीज के बीच बाकी बचे तीन वनडे के लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है। चयनकर्ताओं ने मोहम्मद शमी को बाहर कर भुवनेश्वर और बुमराह को टीम में शामिल किया। वहीं उमेश यादव को खराब प्रदर्शन के बाद भी टीम में चुना गया है।

loksabha election banner

सफेद गेंद से शमी और उमेश की तुलना में भुवनेश्वर और बुमराह के पास काफी विविधता है। बल्लेबाजी के अनुकूल पिच और ओस होने के बावजूद उनके कैरेबियाई बल्लेबाजों के लिए बड़ी चुनौती साबित होने की उम्मीद है। 

केदार जाधव का चयन नहीं

चयनकर्ताओं ने केदार जाधव को नहीं चुना है। उन्होंने वापसी करते हुए देवधर ट्रॉफी में 25 गेंदों पर 41 रन बनाए और ऑफ ब्रेक गेंदबाजी करते हुए कुछ ओवर भी डाले। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि जाधव को सीमित ओवर के लिए चुने जाने से पहले कुछ और मैच खेलने की जरूरत है। केदार ने एशिया कप में गेंद और बल्ले दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया था।

वनडे टीम में पृथ्वी शॉ के चुने जाने की अटकलें थीं, लेकिन देवधर ट्रॉफी के दौरान उनके हाथ में चोट लग गई और वह गुरुवार को भारत-सी के खिलाफ मैच में भारत-ए टीम की ओर से नहीं खेले। वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम तीन वनडे मैच 27, 29 अक्टूबर और एक नवंबर को खेले जाएंगे।

वहीं केदार ने अपने चयन ना होने पर हैरानी जताई, केदार ने कहा कि मुझे अब तक इस बात की जानकारी नहीं है क्योंकि मैं मैच खेल रहा था लेकिन अगर मेरा चयन नहीं हुआ तो इसका कारण मुझे भी नहीं पता।

अंतिम तीन वनडे के लिए भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), शिखर धवन, अंबाती रायुडू, रिषभ पंत, महेंद्र सिंह धौनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्रा सिंह चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, उमेश यादव, केएल राहुल, मनीष पांडेय। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.