Move to Jagran APP

WTC Final में होगी भारत की हार, खत्म हो चुके हैं जीतने के चांस! Dinesh Karthik ने कर डाली बड़ी भविष्यवाणी

Dinesh Karthik WTC Final 2023 Prediction भारत के स्टार बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का मानना है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले में जीत दर्ज करने के टीम इंडिया के चांस खत्म हो चुके हैं। कार्तिक का कहना है कि भारतीय टीम पहले दिन की गलती का खामियाजा भुगत रही है।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraPublished: Sat, 10 Jun 2023 06:55 PM (IST)Updated: Sat, 10 Jun 2023 06:55 PM (IST)
WTC Final में होगी भारत की हार, खत्म हो चुके हैं जीतने के चांस! Dinesh Karthik ने कर डाली बड़ी भविष्यवाणी
Dinesh Karthik WTC Final 2023 Prediction- Pic Credit- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में टीम इंडिया की भिड़ंत ऑस्ट्रेलिया के साथ हो रही है। रोहित शर्मा की अगुवाई में खेल रही भारतीय टीम खिताबी मुकाबले में पूरी तरह से बैकफुट पर है। ऑस्ट्रेलिया की बढ़त 400 के पार पहुंच चुकी है और टीम इंडिया पर हार का खतरा मंडरा रहा है। हालांकि, दिनेश कार्तिक ने मैच खत्म होने से पहले ही भारत की हार पर मुहर लगा दी है। कार्तिक का कहना है कि भारतीय टीम के डब्ल्यूटीसी फाइनल जीतने का कोई भी चांस नजर नहीं आ रहा है।

loksabha election banner

कार्तिक ने की बड़ी भविष्यवाणी

दिनेश कार्तिक ने क्रिकबज के साथ बातचीत करते हुए कहा, "मुझे नहीं लगता है कि भारत के डब्ल्यूटीसी फाइनल जीतने के कोई भी चांस बचे हैं। मुझे पता है कि फैन्स के लिए दुखद मैसेज है। मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी है, लेकिन मुझे लगता है कि जिस तरह से पिच खेल रही है उस पर आप 60 या 70 रन बनाकर सेट भी रहते हैं, तो भी एक गेंद ऐसी आएगी जिसके खिलाफ आप कुछ भी नहीं कर पाएंगे।"

पहले दिन का खामियाजा भुगत रही टीम इंडिया

कार्तिक के अनुसार, भारतीय टीम पहले दिन की गई गलती का खामियाजा भुगत रही है। उन्होंने कहा, "यह सब दूसरे और तीसरे दिन जो हुआ, उसकी वजह से नहीं हो रहा है, बल्कि पहले दिन जो हुआ वो हमको परेशान कर रहा है। 469 रन इस पिच पर यानी ऑस्ट्रेलिया ने 200 रन ज्यादा बनाए हैं। भारतीय टीम जिस पोजीशन में है, वहां तक उन्होंने पहुंचने के लिए अच्छी बैटिंग की। आपके देखा कि दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 123/4 था। यहां से कुछ भी हो सकता है, लेकिन वो 296 रन आगे हैं और अगर उनका बहुत बुरा दिन होता है और वह 350 की लीड के साथ ऑलआउट हो जाते हैं, तो भी उनके पास 100 रन ज्यादा होंगे इस पिच के हिसाब से।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.