Move to Jagran APP

ये क्या, धौनी ने पीछे खींचे कदम और कर दी ये पेशकश!

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र ¨सह धौनी ने आइपीएल स्पॉट फि¨क्सग मामले में कथित तौर से अपना नाम आने पर चेन्नई सुपर¨कग्स की कप्तानी छोड़ने की पेशकश की है। खबरों की मानें तो सुप्रीम कोर्ट की तल्ख टिप्पणी का धौनी पर काफी असर पड़ा है और निराशा जाहिर करते हुए उन्हें यह पेशकश कर डाली है। कुछ मीडिया रिपोर्टो क

By Edited By: Published: Sat, 29 Mar 2014 04:33 PM (IST)Updated: Sat, 29 Mar 2014 07:29 PM (IST)
ये क्या, धौनी ने पीछे खींचे कदम और कर दी ये पेशकश!

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र ¨सह धौनी ने आइपीएल स्पॉट फि¨क्सग मामले में कथित तौर से अपना नाम आने पर चेन्नई सुपर¨कग्स की कप्तानी छोड़ने की पेशकश की है।

loksabha election banner

खबरों की मानें तो सुप्रीम कोर्ट की तल्ख टिप्पणी का धौनी पर काफी असर पड़ा है और निराशा जाहिर करते हुए उन्हें यह पेशकश कर डाली है। कुछ मीडिया रिपोर्टो के मुताबिक धौनी आइपीएल सत्र की शुरुआत से ही सुपर¨कग्स की कप्तानी करते आए हैं और उनकी कप्तानी में सुपर¨कग्स ने दो खिताब भी जीते है। सूत्रों के अनुसार धौनी आइसीसी टी20 विश्व कप के बाद अपनी चुप्पी तोडे़ंगे और कप्तानी छोड़ देंगे।

क्रिकेट से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.