Move to Jagran APP

डेयरडेविल्स ने पुणे संग किया सौदा, टेलर के बदले नेहरा को लिया

तेज गेंदबाज आशीष नेहरा की इंडियन प्रीमियर लीग [आइपीएल] के छठे सत्र के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स में एक बार फिर वापसी हुई है। दिल्ली की फ्रेंचाइजी ने न्यूजीलैंड के आतिशी बल्लेबाज रॉस टेलर के साथ उनकी अदला-बदली पुणे वॉरियर्स से की। नेहरा पिछले सत्र में पुणे वॉरियर्स का हिस्सा थे।

By Edited By: Published: Wed, 13 Feb 2013 09:39 AM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2013 09:39 AM (IST)
डेयरडेविल्स ने पुणे संग किया सौदा, टेलर के बदले नेहरा को लिया

नई दिल्ली। तेज गेंदबाज आशीष नेहरा की इंडियन प्रीमियर लीग [आइपीएल] के छठे सत्र के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स में एक बार फिर वापसी हुई है। दिल्ली की फ्रेंचाइजी ने न्यूजीलैंड के आतिशी बल्लेबाज रॉस टेलर के साथ उनकी अदला-बदली पुणे वॉरियर्स से की। नेहरा पिछले सत्र में पुणे वॉरियर्स का हिस्सा थे।

loksabha election banner

आइपीएल के पहले सत्र में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने के बाद आशीष नेहरा 2009 और 2010 में दिल्ली डेयरडेविल्स का हिस्सा थे। 2009 में दक्षिण अफ्रीका में खेले गए आइपीएल में 13 मैचों में 19 विकेट झटककर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया था। पुणे वॉरियर्स ने 2011 की नीलामी में उन्हें खरीदा, लेकिन वह चोट के कारण नहीं खेल पाए। जीएमआर स्पो‌र्ट्स के क्रिकेट प्रमुख टीए शेखर ने कहा, नेहरा 2013 सत्र में हमारे गेंदबाजी आक्रमण का अहम हिस्सा होंगे। हम 2012 में लीग चरण में सर्वश्रेष्ठ टीम रहे और नेहरा जैसा खिलाड़ी होने से हमें भरोसा है कि टीम को फायदा मिलेगा। वहीं टेलर को अपनी टीम में शामिल करने वाले सहारा एडवेंचर्स स्पोटर्स लिमिटेड के एमडी सुशांतो रॉय ने कहा, टेलर हमारी बल्लेबाजी के लिए मजबूत कड़ी साबित होंगे। हम रॉस टेलर जैसे बल्लेबाज को टीम में शामिल कर उत्साहित महसूस कर रहे हैं। आगामी आइपीएल में हमारा मध्य क्रम मजबूत हुआ है।

दूसरी ओर, पुणे फ्रेंचाइजी टेलर की चौथी टीम होगी। वह पहले तीन सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर [आरसीबी] का हिस्सा रहे, जबकि इसके बाद राजस्थान रॉयल्स और डेयरडेविल्स की ओर से एक-एक सत्र खेले। मौजूदा सत्र में इसके अलावा सिर्फ एक खिलाड़ी का स्थानांतरण हुआ है। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज टी सुमन अब पुणे वॉरियर्स के लिए खेलेंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.