Move to Jagran APP

IPL 2020: CSK के लिए दीपक चाहर ने खड़ी कर दी बड़ी समस्या, नहीं माने थे भाई राहुल चाहर की बात

IPL 2020 दीपक चाहर को एक पोस्ट के जरिए राहुल चाहर ने सावधान किया था लेकिन उन्होंने उनकी बात अनसुनी कर दी और कोरोना पॉजिटिव हो गए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 29 Aug 2020 04:03 PM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2020 04:03 PM (IST)
IPL 2020: CSK के लिए दीपक चाहर ने खड़ी कर दी बड़ी समस्या, नहीं माने थे भाई राहुल चाहर की बात

नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स के हाएं हाथ के तेज गेंदबाज दीपक चाहर IPL 2020 से ठीक पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद उन्हें इस टीम के दूसरे सदस्यों की तरह ही आइसोलेशन में रखा गया है। अब एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें दीपक चाहर अपने सीएसके के साथी खिलाड़ियों के साथ फ्लाईट में दिख रहे हैं जिससे सभी यूएई गए थे। ये तस्वीर एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था और हैरानी की बात ये रही कि इस तस्वीर पर दीपक चाहर के कजन भाई राहुल चाहर ने कमेंट किया था। 

loksabha election banner

राहुल ने कमेंट करते हुए लिखा था कि आपका मास्क कहां है और आप सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं कर रहे हैं। ये तस्वीर तब की है जब सीएसके के सारे खिलाड़ी दुबई जा रहे थे। वहीं उस यूजर ने भी लिखा कि कभी-कभी छोटे भाई और बहन बड़े से ज्यादा काबिल होते हैं। यानी साफ है कि उस तस्वीर को देखने के बाद दीपक चाहर को लेकर राहुल चाहर ने चिंता जाहिर की थी और पूछा था कि आप कोविड 19 की अनदेखी कर रहे हैं। वहीं राहुल की बात पर दीपक ने लिखा था कि टीम के सभी खिलाड़ियों का दो बार टेस्ट हुआ है और सभी निगेटिव पाए गए हैं और हम अपने परिवार के साथ मास्क नहीं पहनते। अब दीपक की यही लापरवाही उन्हें भारी पड़ गई।  

अब दीपक चाहर पॉजिटिव हैं और वो अपने सभी साथी खिलाड़ियों के साथ एक ही प्लेन से यूएई आए थे ऐसे में ये एक गंभीर मसला है कि कौन-कौन खिलाड़ी इससे संक्रमित हो जाता है। वहीं ये भी देखना होगा कि कौन खिलाड़ी दीपक के कितने नजदीक था। हालांकि दीपक के बाद एक और खिलाड़ी पॉजिटिव पाया गया है। चेन्नई की टीम अब एक सितंबर से ट्रेनिंग कैंप का आयोजन करेगी, लेकिन दीपक चाहर की वजह से हो सकता है कि आगे सीएसके की परेशानी और बढ़ जाए। अगर टीम के ज्यादा खिलाड़ी प्रभावित होते हैं तो ये माही के लिए बड़ी समस्या हो सकती है।  

 

View this post on Instagram

Finally 😛😛😛 #Chennai #csk #ipl #herewego @chennaiipl

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.