Move to Jagran APP

EXCLUSIVE: चयनकर्ता का चप्पल से पिटते हुए वीडियो वायरल, कहा- ये घर का मामला है

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ यानी डीडीसीए के अंडर 19 चयनकर्ता प्रदीप चावला का एक वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उनकी चप्पलों से पिटाई हो रही है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 03:30 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 03:30 PM (IST)
डीडीसीए के u19 चयनकर्ता की चप्पलों से पिटाई (फोटो स्क्रीनशाट)

नई दिल्ली, अभिषेक त्रिपाठी। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) की अंडर-19 टीम के चयनकर्ता प्रदीप चावला का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक महिला उनकी चप्पल से पिटाई कर रही है। प्रदीप के हाथ मे छोटा डंडा है, जिसे महिला पकड़कर खुद को बचा रही है और साथ में चयनकर्ता पर चप्पलों की बरसात भी कर रही है। पीछे से दूसरी महिला खूब गुस्से में बड़बड़ा रही है और प्रदीप को भला बुरा भी कह रही है।

loksabha election banner

वीडियो किसी घर के अंदर का है। दिल्ली क्रिकेट में रविवार को यह वीडियो जमकर वायरल हुआ। दैनिक जागरण के पास जब यह वीडियो पहुंचा तो असलियत जानने के लिए प्रदीप को फोन किया गया। जब प्रदीप ने फोन नहीं उठाया तो उनको वाट्सएप मैसेज भेजा गया। उनसे पूछा गया कि इस पर आपका क्या कहना तो उन्होंने कहा कि यह मेरा पारिवारिक मामला है, आपको कोई समस्या?

उनसे जब यह पूछा गया कि क्या ये आपकी पत्नी हैं तो उन्होंने हां में जवाब दिया। जब उनसे पूछा गया कि आपका पारिवारिक मामला दिल्ली क्रिकेट में कैसे विचरण करने लगा तो उन्होंने कहा, ये 2019 का है। अब कोई समस्या नहीं है। जब उनसे पूछा गया कि अब सब ठीक है तो उन्होंने कहा कि जी बिलकुल। ये टिक-टाक (चीनी ऐप जो अब भारत में प्रतिबंधित है) के लिए बनाया गया वीडियो है। बच्चों ने गलती से किसी को भेज दिया होगा। यहां देखें वीडियो...

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि क्या आप टिक टाक वीडियो में भी असली तरह से मार खाते थे तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इस मामले में डीडीसीए के एक पदाधिकारी ने कहा कि ऐसे लोग चयनकर्ता होंगे तो बच्चों पर क्या असर पड़ेगा। मालूम हो कि अंडर-19 की चयनसमिति में प्रदीप के चाचा राजिंदर सिंह दारा भी है। शायद ये इकलौता मामला होगा कि किसी चयनसमिति में चाचा-भतीजे एक साथ मिलकर टीम का चयन कर रहे हों।

एक पदाधिकारी ने इसे लोढ़ा समिति को सिफारिशों के उल्लंघन माना। वीडियो काफी देर रात आया इसलिए उस मामले में डीडीसीए अध्यक्ष रोहन जेटली से बात नहीं हो पाई। मालूम हो कि प्रदीप ने दिल्ली के लिए क्रिकेट भी खेला है। विकेटकीपर बल्लेबाज रहे 40 वर्षीय प्रदीप 24 प्रथम श्रेणी और 13 लिस्ट-ए मैच खेल चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.