नई दिल्ली, जेएनएन। डेविड वार्नर आइपीएल के एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं और एक बार फिर से उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद टीम की समान भी सौंप दी गई है। वार्नर का इस लीग में बल्लेबाजी रिकॉर्ड बेहद शानदार रहा है और वो ऐसे बल्लेबाज हैं जो हर साल अपनी टीम के लिए रन बनाते है। इस साल कोविड 19 की वजह से आइपीएल अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है और शायद वार्नर आइपीएल को मिस कर रहे हैं। 

डेविड वार्नर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक बेहतरीन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो अपनी प्यारी सी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों हिन्दी गीत शीला का जवानी पर शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं। अब आप ये वीडियो देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि वार्नर ने उनकी बेटी में से किसके डांस स्टेप्स ज्यादा अच्छे हैं। हालांकि उन्होंने इसका कैप्शन दिया है कि प्लीज हमारी कोई मदद कीजिए। वैसे वार्नर के डांस स्टेप्स को देखकर ऐसा तो जरूर लग रहा है कि उन्हें किसी की मदद की जरूरत वाकई है। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

😂😂 somebody help us please!!

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

आपको बता दें कि डेविड वार्नर हाल ही में टिकटॉक के साथ जुड़े थे और अपनी वीडियो बनाकर शेयर करना शुरू किया था। उन्होंने कहा था कि अपनी बेटी के कहने पर वो टिकटॉक के साथ जुड़ रहे हैं और उन्होंने अपने फैंस से इसके लिए मदद भी मांगी थी। उन्होंने अपनी बेटी के साथ गीत गाते हुए वीडियो बनाकर शेयर किया था और लिखा था कि मुझे बिल्कुल नहीं पता कि क्या हो रहा है। उन्होंने ये भी लिखा था कि मेरा एक भी फॉलोअर नहीं है  और प्लीज मेरी मदद कीजिए। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस