सेंट जोंस। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड और खिलाडियों के बीच भुगतान विवाद सुलझ गया है। भारत में अगले महीने होने वाले वर्ल्ड टी-20 के लिए कैरेबियाई टीम के 12 खिलाड़ियों ने खेलने के लिए अनुबंध पर करार कर लिया है। हालांकि बाएं हाथ के बल्लेबाज डेरेन ब्रावो ने टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान लगाने के लिए वर्ल्ड टी-20 टीम से अपना नाम वापस ले लिया है।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि टीम के स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल, कप्तान डैरेन सैमी, सुलेमान बेन, जेसन होल्डर, आंद्रे फ्लेचर, ड्वेन ब्रावो, सैम्युअल बद्री, लैंड्ल सिमंस, जेरोम टेलर, आंद्रे रसेल, मर्लोन सैम्युअल्स और दिनेश रामदीन ने समय सीमा खत्म होने से पहले करार पर हस्ताक्षर कर दिए।

डैरेन ब्रावो वर्ल्ड टी-20 टीम से नाम वापस लेने वाले तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं। उनसे पहले सुनील नरेन और किरोन पोलार्ड अपना नाम वापस ले चुके हैं। हालांकि इनमें से किसी ने भी भुगतान विवाद की वजह से अपना नाम वापस नहीं लिया है।

बोर्ड ने अपने बयान में कहा- सुनील नरेन और किरोन पोलार्ड के नाम वापस लेने के बाद चयनकर्ताओं ने एशले नर्स और कार्लोस ब्रेथवेट को चुना है। ब्रावो के विकल्प का ऐलान जल्दी किया जाएगा। पोलार्ड चोट के कारण बाहर है जबकि नरेन ने कहा कि संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के कारण निलंबन झेलने के बाद वह टूर्नामेंट के लिए तैयार नहीं हैं। वहीं ब्रावो ने कहा कि वह टेस्ट क्रिकेट पर फोकस करना चाहते हैं।

वेस्टइंडीज टीम : डैरेन सैमी ( कप्तान ), सुलेमान बेन, जेसन होल्डर, आंद्रे फ्लेचर, ड्वेन ब्रावो, सैम्युअल बद्री, लेंड्ल सिमंस, जेरोम टेलर, आंद्रे रसेल, मर्लोन सैम्युअल्स, दिनेश रामदीन, क्रिस गेल, एशले नर्स, कार्लोस ब्रेथवेट।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ब्रावो के विकल्प का चयन अभी बाकी है।

Posted By: sanjay savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप