Move to Jagran APP

IPL 2023: चेन्‍नई और लखनऊ के बीच मैच शुरू होने में आखिर क्‍यों हुई देरी? वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप [Video]

Chennai Super Kings vs Lucknow Super Giants आईपीएल 2023 में सोमवार को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच मुकाबला चेपॉक स्‍टेडियम में खेला जा रहा है। यह मुकाबला अपने निर्धारित समय पर शुरू नहीं हो सका। इसकी वजह कैमरे में कैद हो गई है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamMon, 03 Apr 2023 08:02 PM (IST)
CSK vs LSG live match: चेन्‍नई बनाम लखनऊ

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच सोमवार को आईपीएल 2023 का मुकाबला अपने निर्धारित समय पर शुरू नहीं हो पाया। मैच शुरू होने का तय समय शाम 7:30 बजे था, लेकिन खिलाड़‍ियों को 5 मिनट रुकना पड़ा। इसकी असली वजह सामने आ गई है।

दरअसल, चेपॉक स्‍टेडियम में एक कुत्‍ता घुस गया था और उसे बाहर निकालने के लिए ग्राउंड स्‍टाफ व एलएसजी के तेज गेंदबाज आवेश खान ने प्रयास किए। चेपॉक स्‍टेडियम में कुत्‍ते के घूमने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रहा है। पांच मिनट के प्रयास के बाद ग्राउंड स्‍टाफ कुत्‍ते को बाउंड्री लाइन से बाहर ले जाने में कामयाब रहा और तब जाकर खेल शुरू हो सका।

A dog delays start at Chepauk. Even as the groundsmen try in vain to get it out, Avesh Khan joins the fun. The audience is loving every bit of this. #CSKvLSG #IPL2023 @sportstarweb pic.twitter.com/Egv2s36QWn— Santadeep Dey (@SantadeepDey) April 3, 2023

बता दें कि लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्‍तान केएल राहुल ने सोमवार को आईपीएल 2023 के छठे मुकाबले में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। लखनऊ ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली एलएसजी ने जयदेव उनादकट की जगह यश ठाकुर को प्‍लेइंग 11 में शामिल किया है। वहीं चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपनी प्‍लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं किया है।

पता हो कि लखनऊ सुपरजायंट्स अपना पहला मुकाबला जीतकर चेपॉक स्‍टेडियम में मैच खेलने पहुंची है। लखनऊ ने अपने पहले मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 50 रन के विशाल अंतर से मात दी थी। वहीं, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को अपने पहले मुकाबले में शिकस्‍त का सामना करना पड़ा था। एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली सीएसके को अपने पहले मैच में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस से पांच विकेट की शिकस्‍त मिली थी।