Move to Jagran APP

कम नहीं हैं इन क्रिकेटर्स की हॉट वाइफ्स व गर्लफ्रेंड्‍स, डालें एक नजर

क्रिकेटर्स की हर बात इन दिनों मीडिया के जरिए फैंस तक पहुंच जाती है और अबकी उनकी कोई भी बात पर्सनल नहीं रहती है। कुछ क्रिकेटर्स तो अपनी हॉट वैग्स (वाइफ्स और गर्लफ्रेंड्‍स) की वजह से भी चर्चा में रहते हैं।

By sanjay savernEdited By: Published: Tue, 31 May 2016 05:20 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jun 2016 08:21 AM (IST)
कम नहीं हैं इन क्रिकेटर्स की हॉट वाइफ्स व गर्लफ्रेंड्‍स, डालें एक नजर

नई दिल्ली। क्रिकेटर्स की हर बात इन दिनों मीडिया के जरिए फैंस तक पहुंच जाती है और अबकी उनकी कोई भी बात पर्सनल नहीं रहती है। कुछ क्रिकेटर्स तो अपनी हॉट वैग्स (वाइफ्स और गर्लफ्रेंड्स) की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। ये हैं कुछ ऐसे क्रिकेटर्स हैं जो खुद और उनकी वाइफ्स व गर्लफ्रेंड्स हमेशा लाइम लाइट में रहते हैं।

loksabha election banner

डेविड वॉर्नर-कैंडिस

ऑस्ट्रेलियाई डेविड वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद को पहली बार चैंपियन बनवाकर इस वक्त सुर्खियों में है। वॉर्नर ने मॉडल कैंडिस के साथ लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी की थी। इस दंपति की वैसे तो दो बेटियां (इवी और इंडी रे) है, लेनि इसके बावजूद कैंडिस की गिनती ग्लेमरस वैग्स में की जाती है।

स्टुअर्ट बिन्नी-मयंती लेंगर

स्टुअर्ट बिन्नी इस समय भले ही टीम इंडिया से बाहर है, लेकिन अपनी हॉट पत्नी और स्पोर्ट्स प्रेजेंटर मयंती लेंगर की वजह से वे हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। स्टुअर्ट 2012 में मयंती के साथ विवाह बंधंन में बंधे थे।

आंद्रे रसेल-जेसम लॉरा

आईपीएल फ्रेंचाइजी केकेआर के कैरेबियाई ऑलराउंडर अपनी हेयरस्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। इसी तरह उनकी हॉट मंगेतर जेसेम लॉरा भी काफी सुर्खियां बटोरती रही है। रसेल ने नवंबर 2014 में जेसेम के साथ सगाई की थी। ये दोनों पिछले दिनों आईपीएल के वक्त भी साथ में थे।

मनोज तिवारी-सुष्मिता रॉय

मनोज तिवारी भले ही इस वक्त टीम इंडिया में नहीं है, लेकिन वे पिछले दिनों पत्नी सुष्मिता रॉय के साथ चर्चा में थे। इसकी वजह यह थी कि इस कपल के मालदीव में बिताई छुट्टियों के ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। सात साल के रिलेशनशिप के बाद जुलाई 2013 में इनकी शादी हुई थी।

दिनेश कार्तिक-दीपिका

भारत के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने देश के स्क्वॉश सनसनी दीपिका पल्लीकल से पिछले वर्ष अगस्त में शादी की। कार्तिक पिछले कुछ समय से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे, लेकिन दीपिका से शादी के बाद इस बार आईपीएल में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।

शकीब अल हसन-शिशिर

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शकीब अल हसन ने दिसंबर 2012 में अमेरिकन सुंदरी उमे अहमद शिशिर के साथ शादी की थी। बांग्लादेश में पैदा हुई शिशिर ने सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई अमेरिका में पूरी की थी।

युवराज सिंह-हेजल कीच

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह और अभिनेत्री हेजल कीच ने पिछले वर्ष दीवाली में सगाई की थी। यह जोड़ी इस वर्ष शादी करने वाली है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.