Move to Jagran APP

इस नन्हें गेंदबाज के मुरीद हुए अकरम और भज्जी जैसे दिग्गज, सोशल मीडिया पर वीडियो वॉयरल

वीडियो देखकर हरभजन सिंह ने इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- ‘यह बच्चा भविष्य में जरूर स्टार बनेगा’

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Sat, 03 Mar 2018 04:46 PM (IST)Updated: Sat, 03 Mar 2018 04:47 PM (IST)
इस नन्हें गेंदबाज के मुरीद हुए अकरम और भज्जी जैसे दिग्गज, सोशल मीडिया पर वीडियो वॉयरल
इस नन्हें गेंदबाज के मुरीद हुए अकरम और भज्जी जैसे दिग्गज, सोशल मीडिया पर वीडियो वॉयरल

नईदिल्ली, जेएनएन। कहते हैं कि प्रतिभा को छुपाया नहीं जा सकता है ऐसे ही एक प्रतिभावान बच्चे का गेंदबाजी करते हुए वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर लगातार वॉयरल हो रहा है। जी हां सुनकर आप भी चौक जाएंगे। लेकिन हम आपको बताते हैं कि 8-10 साल का यह स्विंग गेंदबाज किसी छत पर प्रैक्टिस कर रहा है इस दौरान वो बांए हाथ से स्विंग गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर कोई भी इस बच्चे को भविष्य का स्टार गेंदबाज मानने से इनकार नहीं कर पा रहा है।

loksabha election banner

हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं नहीं हो सका है कि यह वीडियो किस देश में बना है लेकिन इस बच्चे ने अपनी बॉलिंग से सभी दर्शकों को अपना मुरीद बना लिया है। इस बच्चे की तुलना अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम से की जा रही है। इस बच्चे का वीडियो देखकर भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह भी प्रभावित हुए हैं और उन्होंने इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- ‘यह बच्चा भविष्य में जरूर स्टार बनेगा’

हरभजन सिंह से पहले पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वसीम अकरम अपने ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘ये बच्चा कहां है?… हमारे मुल्क में बहुत टैलेंट है, जो लोगों की रगों में दौड़ता है लेकिन ऐसे टैलेंट की खोज के लिए कोई प्लेटफॉर्म नहीं है।‘ वसीम ने लोगों से अनुरोध करते हुए लिखा- ‘हमें इसके लिए कुछ करना चाहिए।’

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को सबसे पहले दुबई के फैजान रमजान ने शेयर किया, उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए वसीम अकरम, शाहिद अफरीदी और रमीज राजा को भी टैग किया था। वीडियो में गेंदबाजी कर रहे बच्चे की उम्र 8-10 साल की है, जो अपनी सटीक और स्विंग गेंदबाजी से लगातार अपने टारगेट को हिट कर रहा है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.