Move to Jagran APP

CPL 2021: ब्रेंडन मैकुलम अनुपलब्ध, इमरान जान बने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के मुख्य कोच

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (TKR) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम व्यक्तिगत कारणों और कोरोना संबंधित यात्रा प्रतिबंधों के चलते कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के आगामी सत्र में नहीं दिखेंगे। डिफेंडिंग चैंपियन टीकेआर ने इमरान जान को सीपीएल 2021 के लिए टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया है।

By TaniskEdited By: Published: Sun, 22 Aug 2021 11:00 AM (IST)Updated: Sun, 22 Aug 2021 11:00 AM (IST)
CPL 2021: ब्रेंडन मैकुलम अनुपलब्ध, इमरान जान बने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के मुख्य कोच
ब्रेंडन मैकुलम कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के आगामी सत्र में नहीं दिखेंगे। (फोटो- एएनआइ)

पोर्ट आफ स्पेन, एएनआइ। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (TKR) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम व्यक्तिगत कारणों और कोरोना संबंधित यात्रा प्रतिबंधों के चलते कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के आगामी सत्र में नहीं दिखेंगे। डिफेंडिंग चैंपियन टीकेआर ने इमरान जान को सीपीएल 2021 के लिए टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया है। त्रिनिदाद और टोबैगो पूर्व कप्तान और वेस्टइंडीज ए के पूर्व क्रिकेटर इमरान एक सहायक कोच के तौर पर शुरुआत से ही टीकेआर सेटअप का हिस्सा रहे हैं। बता दें कि टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड हैं। इसके अलावा डारेन ब्रावो, कोलिन मुनरो, रवि रामपाल, लेंडल सिमंस, इसरु उदाना और यासिर शाह जैसे क्रिकेटर्स मौजूद हैं। फिल्म स्टार शाहरुख खान इस फ्रेंचाइजी के मालिक हैं। 

loksabha election banner

फ्रेंचाइजी ने एक बयान में कहा, 'कैरेबियन प्रीमियर लीग के गत चैंपियन ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने आज सीपीएल 2021 सीज़न के लिए अपने सहयोगी स्टाफ में कुछ बदलावों की घोषणा की है। व्यक्तिगत कारणों और कोरोना संबंधित यात्रा प्रतिबंधों के कारण सीपीएल 2021 के लिए हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम अनुपलब्ध हैं। नतीजतन, टीकेआर ने इमरान जान को सीपीएल 2021 के लिए मुख्य कोच नियुक्त किया है। इसके अलावा, वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी दीनानाथ रामनारायण सलाहकार के रूप में सहयोगी स्टाफ में शामिल हो गए हैं।'

सीपीएल 2021 के सभी 33 मैच वार्नर पार्क में खेले जाएंगे

रामनारायण ने 1997 से 2002 के बीच अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 12 टेस्ट और चार एकदिवसीय मैचों में वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व किया। टीकेआर अपना पहला मैच 26 अगस्त को वार्नर पार्क में गुयाना अमेज़न वारियर्स के खिलाफ खेलेगी। सीपीएल 2021 के सभी 33 मैच वार्नर पार्क में खेले जाएंगे। इस दौरान दर्शक स्टेडियम में आकर मैच देख सकेंगे। कुल क्षमता के 50 फीसद दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री की अनुमति होगी। केवल उन लोगों को अनुमति मिलेगी, जो कोरोना का टीका ले चुके होंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.