नई दिल्ली, आइएएनएस: लीजेंड लीग क्रिकेट में फैंस को चौकों और छक्कों की बरसात दिखने वाली है। दरअसल टी20 में सर्वाधिक रन और छक्के लगाने वाले विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल लीजेंड लीग क्रिकेट के लिए भारत पहुंच चुके हैं। वह गुजरात जायंट्स टीम कीा हिस्सा होंगे। उनके आने से टीम की बल्लेबाजी मजबूत होगी। गेल लीजेंड लीग क्रिकेट के 9वें मैच में उपलब्ध रहेंगे जहां गुजरात जायंट्स भीलवाड़ा किंग्स के बीच मुकाबला होगा। यह मुकाबला बाराबती स्टेडियम में खेला जाएगा।

इंटरनेशनल क्रिकेट में गेंदबाजों के लिए खौफ का पर्याय बन चुके दो विस्फोटक बल्लेबाज, गेल और वीरेंद्र सहवाग गुजरात की टीम के लिए पारी की शुरूआत करेंगे। फैंस के पास इन दो दिग्गजों को गेंदबाजों की धुनाई करते हुए देखने का शानदार मौका होगा। दुनिया के सबसे महान टी20 बल्लेबाजों में से एक गेल के नाम सबसे ज्यादा टी20 छक्के लगाने का रिकॉर्ड है। वेस्टइंडीज के इस तेज-तर्रार खिलाड़ी ने 463 मैचों में 1056 छक्के लगाए हैं।

भारत में पहली बार आयोजित हो रहे लीजेंड लीग क्रिकेट ने दुनिया भर के दिग्गज क्रिकेटरों की उपस्थिति में फैंस को शानदार क्रिकेटिंग एक्शन का अनुभव दिया है। गेल के आने से फैंस को जबरदस्त क्रिकेट देखने को मिलेगा क्योंकि गुजरात की टीम में पहले से ही विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग मौजूद हैं और यदि गेल उनके साथ पारी की शुरुआत करने उतरे तो फिर विरोधी गेंदबाजों की खैर नहीं और फैंस की बल्ले-बल्ले तय है।

सहवाग की अगुवाई वाली गुजरात जायंट्स फिलहाल चार मैचों में पांच अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। हालांकि, उसके पास इरफान पठान की भीलवाड़ा किंग्स को हराकर नंबर-1 स्थान हासिल करने का मौका होगा

दूसरी तरफ इरफान पठान के नेतृत्व में भीलवाड़ा टीम प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे है। टीम ने अब तक 4 मैच खेले हैं और केवल एक मैच में उसे जीत मिली है। टीम के पास अच्छी गेंदबाजी लाइन-अप है और गुजरात के खिलाफ टीम जीत दर्ज कर अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी। 

Edited By: Sameer Thakur

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट