Move to Jagran APP

पत्नी पूजा पर चेतेश्वर पुजारा ने किया हेयर कट के लिए भरोसा, तस्वीरों में देखें उनका नया लुक

चेतेश्वर पुजारा ने अपनी पत्नी पूजा से अपना हेयर कट कराया है। इस बारे में उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है जो क्रिकेट से जुड़ी हुई है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 19 May 2020 09:47 AM (IST)Updated: Tue, 19 May 2020 09:47 AM (IST)
पत्नी पूजा पर चेतेश्वर पुजारा ने किया हेयर कट के लिए भरोसा, तस्वीरों में देखें उनका नया लुक

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के टेस्ट स्पेशलिस्ट बैट्समैन चेतेश्वर पुजारा दुनिया के बाकी क्रिकेटरों की तरह दो-ढाई महीने से घर से नहीं निकल सके हैं। लॉकडाउन में घर में रहने से उनके बाल काफी बढ़ गए हैं, लेकिन सभी जगह हेयर कटिंग सैलून बंद हैं। ऐसे में उनके हेयर कटिंग घर में ही उनकी पत्नी पूजा ने कर दी है। पुजारा ने बड़े भरोसे के साथ अपनी पत्नी से हेयर कट कराया है। इस बारे में उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने नए लुक को भी शेयर किया है।

loksabha election banner

चेतेश्वर पुजारा ने अपनी तीन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पहली तस्वीर में उनकी पत्नी पूजा पाबरी उनका हेयर कट कर रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में पुजारा अपना लुक दिखा रहे हैं। वहीं, तीसरी तस्वीर में उन्होंने अपना पीछे का लुक दिखाया है कि उनकी पत्नी ने किस तरह का हेयर कट किया है।

इतना ही नहीं, पुजारा ने इन तस्वीरों को एक कैप्शन भी दिया है, जो कि काफी मजेदार है। दरअसल, पुजारा ने लिखा है, "99 रन पर नाबाद होने के बाद एक क्विक सिंगल के लिए अपने साथी बल्लेबाजी पर भरोसा करना या अपने बाल कटवाने के लिए पत्नी पर भरोसा करना - किसमें ज्यादा साहस लगता है!"

भारतीय क्रिकेटर मार्च के दूसरे सप्ताह से ही घरों में कैद हैं और 24 मार्च से हुए देश व्यापी लॉकडाउन में वे वैसे भी घर से नहीं निकल पाए हैं। वहीं, अगर क्रिकेट की बात करें तो भारतीय खिलाड़ियों को आइपीएल के 13वें सीजन में भाग लेना था, जबकि चेतेश्वर पुजारा काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए इंग्लैंड जाने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस ने सब तहस-नहस कर दिया। ऐसे में अब पुजारा साल के आखिर में या फिर अगले साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज में नजर आएंगे। इससे पहले उनके पास कोई भी टूर्नामेंट खेलने के लिए नहीं है, क्योंकि वे वनडे और टी20 देश के लिए खेलते नहीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.