कैंडी। श्रीलंका टीम की किस्तम वाकई खराब चल रही है। टीम के दिग्गज खिलाड़ी पहले ही चोटिल हो कर टीम से बाहर हैं और अब जिन खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है उनके चोटिल होने का भी सिलसिला जारी है। अब एक बार फिर से तीसरे वनडे में शामिल किए गए श्रीलंकाई टेस्ट टीम के कप्तान और ओपनर बल्लेबाज दिनेश चंडीमल चोटिल हो गए हैं। चंडीमल तीसरे वनडे मैच के दौरान जसप्रीत बुमराह की गेंद पर चोटिल हो गए थे। बुमराह की एक गेंद उनके अंगूठे पर लगी थी। अब वो भारत के खिलाफ आखिरी दो वनडे मुकाबला नहीं खेल पाएंगे। 

दिनेश चंडीमल को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पहले टीम में शामिल नहीं किया गया था। बाद में उन्हें तीसरे वनडे में टीम में शामिल किया गया। टेस्ट कप्तान चंडीमल को जिम्बाब्वे के खिलाफ भी होम सीरीज के दौरान वनडे टीम में शामिल नहीं किया गया था। यही नहीं जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में 2-3 से हार के बाद एंजेलो मैथ्यूज ने टीम की कप्तानी छोड़ दी थी और उसके बाद चंडीमल को वनडे टीम का कप्तान नहीं बनाया गया। उपुल थरंगा को वनडे टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था। 

कहा जा रहा है कि 39 टेस्ट मैच खेल चुके दिनेश चंडीमल को श्रीलंका टीम का वनडे या टी 20 कप्तान इसलिए नहीं बनाया जा रहा है क्योंकि टीम मैनेजमेंट उन पर अतिरिक्त दवाब नहीं डालना चाहती। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस