Move to Jagran APP

कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल ने इयान चैपल को लेकर कह दी ये बड़ी बात

क्रिस गेल ने 2 साल बाद इस मामले पर पूछे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया में बहुत नपे-तुले शब्दों में जवाब देकर बहुत बड़ी बात कह दी।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Wed, 30 May 2018 08:59 PM (IST)Updated: Thu, 31 May 2018 10:48 AM (IST)
कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल ने इयान चैपल को लेकर कह दी ये बड़ी बात
कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल ने इयान चैपल को लेकर कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली, जेएनएन। विस्फोटक कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल ने मुंबई के एक समारोह के दौरान मीडिया से बातचीत में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर इयान चैपल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि साल 2016 में बिग बैश लीग के दौरान गेल ने एक महिला रिपोर्टर को इंटरव्यू दिया था यह इंटरव्यू काफी विवादास्पद रहा। इस विवादित इंटरव्यू के चलते इयान चैपल ने गेल को बैन करने की मांग उठाई थी। मुंबई में मीडिया इंटरव्यू के दौरान जब पत्रकार ने उनसे इयान चैपल के बारे में पूछा तो गेल ने कहा, इयान चैपल कौन है? अपने इस वाक्य से गेल ने इस महान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को कुछ न कहकर भी बहुत कुछ कह दिया।

loksabha election banner

आपको बता दें कि सोमवार को सिएट पुरस्कार समारोह के दौरान क्रिस गेल मुंबई में ही मौजूद थे इस समारोह में उन्हें ‘पॉपुलर चॉइस अवॉर्ड’ के सम्मान से नवाजा गया था। आपको बता दें कि साल 2016 के इस विवादित इंटरव्यू के दौरान गेल ने महिला पत्रकार से कहा था कि, ‘मैच खत्म होने के बाद हम ड्रिंक करेंगे, शर्माओ मत बेबी।’ गेल की इस बात को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और इयान चैपल ने उन्हें बिग बैश लीग में बैन करने का प्रस्ताव दिया था।

मुंबई सिएट पुरस्कार समारोह के दौरान क्रिस गेल ने 2 साल बाद इस मामले पर पूछे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया में बहुत नपे-तुले शब्दों में जवाब देकर बहुत बड़ी बात कह दी। यहां उन्होंने अपना मैसेज भी दे दिया और कोई उनके इस जवाब पर अंगुली भी नहीं उठा पाया।

समारोह के दौरान जब गेल से आइपीएल की नीलामी के बारे में पूछा गया कि इस दौरान उन्हें कैसा लग रहा था तो उन्होंने वीरेन्द्र सहवाग को धन्यवाद देते हुए बताया कि सहवाग ने मुझे इस आइपीएल में खरीदकर मेरा सम्मान बरकरार रखा क्योंकि मैने इस लीग के लिए बहुत कुछ किया है। मुझे यहां खेलना बहुत अच्छा लगता है और अपनी बल्लेबाजी के दम पर मैने यहां अपनी टीम को खिताबी जीत से भी नवाजा है।

आपको बता दें कि आइपीएल 2018 में हुई नीलामी के दौरान आरसीबी ने उन्हें नहीं खरीदा था। दो दिन बाद अंतिम समय में किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें उनके बेस प्राइज 2 करोड़ रूपये में खरीदा था। जिसके बाद गेल ने आते ही अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से सबका दिल जीत लिया गेल ने दूसरे मैच में ही शतक जमाकर अपनी अहमियत दर्ज करवा दी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.