नई दिल्ली, जेएनएन। विस्फोटक कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल ने मुंबई के एक समारोह के दौरान मीडिया से बातचीत में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर इयान चैपल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि साल 2016 में बिग बैश लीग के दौरान गेल ने एक महिला रिपोर्टर को इंटरव्यू दिया था यह इंटरव्यू काफी विवादास्पद रहा। इस विवादित इंटरव्यू के चलते इयान चैपल ने गेल को बैन करने की मांग उठाई थी। मुंबई में मीडिया इंटरव्यू के दौरान जब पत्रकार ने उनसे इयान चैपल के बारे में पूछा तो गेल ने कहा, इयान चैपल कौन है? अपने इस वाक्य से गेल ने इस महान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को कुछ न कहकर भी बहुत कुछ कह दिया।

आपको बता दें कि सोमवार को सिएट पुरस्कार समारोह के दौरान क्रिस गेल मुंबई में ही मौजूद थे इस समारोह में उन्हें ‘पॉपुलर चॉइस अवॉर्ड’ के सम्मान से नवाजा गया था। आपको बता दें कि साल 2016 के इस विवादित इंटरव्यू के दौरान गेल ने महिला पत्रकार से कहा था कि, ‘मैच खत्म होने के बाद हम ड्रिंक करेंगे, शर्माओ मत बेबी।’ गेल की इस बात को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और इयान चैपल ने उन्हें बिग बैश लीग में बैन करने का प्रस्ताव दिया था।

मुंबई सिएट पुरस्कार समारोह के दौरान क्रिस गेल ने 2 साल बाद इस मामले पर पूछे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया में बहुत नपे-तुले शब्दों में जवाब देकर बहुत बड़ी बात कह दी। यहां उन्होंने अपना मैसेज भी दे दिया और कोई उनके इस जवाब पर अंगुली भी नहीं उठा पाया।

समारोह के दौरान जब गेल से आइपीएल की नीलामी के बारे में पूछा गया कि इस दौरान उन्हें कैसा लग रहा था तो उन्होंने वीरेन्द्र सहवाग को धन्यवाद देते हुए बताया कि सहवाग ने मुझे इस आइपीएल में खरीदकर मेरा सम्मान बरकरार रखा क्योंकि मैने इस लीग के लिए बहुत कुछ किया है। मुझे यहां खेलना बहुत अच्छा लगता है और अपनी बल्लेबाजी के दम पर मैने यहां अपनी टीम को खिताबी जीत से भी नवाजा है।

आपको बता दें कि आइपीएल 2018 में हुई नीलामी के दौरान आरसीबी ने उन्हें नहीं खरीदा था। दो दिन बाद अंतिम समय में किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें उनके बेस प्राइज 2 करोड़ रूपये में खरीदा था। जिसके बाद गेल ने आते ही अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से सबका दिल जीत लिया गेल ने दूसरे मैच में ही शतक जमाकर अपनी अहमियत दर्ज करवा दी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Ravindra Pratap Sing

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस