लंदन, जेएनएन। भारतीय टीम को 9 अगस्त गुरुवार से लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेलना है। इस टेस्ट मैच से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को क्रिकेट फैंस से खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी रही है और इसकी वजह है भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा। 

इस वजह से बीसीसीआइ की हो रही खिंचाई

टीम इंडिया को लंदन में भारतीय उच्चायोग ने डिनर पार्टी पर आमंत्रित किया था। मंगलवार को भारतीय टीम इस पार्टी के लिए गई थी। बीसीसीआइ ने इस पार्टी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस फोटो में टीम इंडिया के खिलाड़ियों के अलावा सपोर्ट स्टाफ भारतीय राजनयिक के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। कप्तान विराट कोहली के साथ-साथ पूरी टीम इंडिया एक जैसी ड्रैस पहने हुए दिखाई दे रही है। अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, क्योंकि इस तस्वीर में विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद थी। अब फैंस सोशल मीडिया पर सवाल उठा रहे हैं कि, इस आधिकारिक समारोह में अनुष्का टीम इंडिया का हिस्सा कैसे बन गईं, जबकि भारतीय दल में शामिल किसी भी सदस्य की पत्नी वहां नहीं थी।

विराट और अनुष्का की फोटो शेयर करने पर अब बीसीसीआइ को फैंस की खरी-खोटी सुननी पड़ रही है। देखिए क्रिकेट फैंस इस पोस्ट पर कैसे-कैसे कमेंट कर रहे हैं-

Posted By: Pradeep Sehgal