नई दिल्ली, एएनआइ। Ind vs Eng: देश में क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी सकारात्मक बात यह है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) भारत और इंग्लैंड के बीच 12 मार्च से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में होने वाली टी20 सीरीज के लिए स्टेडियम में प्रशंसकों को वापस लाने के लिए उत्सुक है। इंग्लैंड की टीम भारत के दौरे पर आ रही है, जहां दोनों देशों के बीच टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज खेली जानी है।

न्यूज एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए बीसीसीआइ के एक अधिकारी ने घटनाक्रम के बारे में बताया, बोर्ड अहमदाबाद में स्टेडियम को प्रशंसकों के लिए खोलना चाह रहा है, लेकिन अंतिम निर्णय अभी भी सरकार के पास है। अधिकारी ने कहा है, "हम भारत और इंग्लैंड के बीच एक रोमांचक T20I सीरीज के लिए प्रशंसकों के लिए स्टेडियम खोलने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि हम संख्याओं पर निर्णय लेना चाहते हैं। बोर्ड का विचार यह है कि भरी हुई सीटें 50 प्रतिशत के करीब होनी चाहिए। हालांकि, अंतिम निर्णय सरकार को लेना है।"

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (TNCA) ने पहले ही अपने सदस्यों को सूचित कर दिया है कि एमए चिदंबरम स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच पहले दो टेस्ट के लिए कोई टिकट नहीं बेचा जाएगा, क्योंकि दोनों मैच बंद दरवाजों के पीछे खेले जाएंगे। सर्कुलर में TNCA सचिव आरएस रामासामी ने सदस्यों को सूचित किया है कि COVID-19 महामारी को ध्यान में रखते हुए निर्णय लिया गया है कि मैच बिना दर्शकों के आयोजित होंगे।

टीएनसीए का कहना है, "कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए, BCCI ने आगामी भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान खिलाड़ियों की सुरक्षा के साथ किसी भी प्रकार का जोखिम नहीं उठाने का फैसला किया है। खिलाड़ियों, अधिकारियों को बायो-बबल में प्रवेश करने से पहले सख्त क्वारंटाइन और COVID-19 टेस्ट के कई दौर से गुजरना होगा। बीसीसीआइ के निर्देशानुसार, 5-17 फरवरी को सीरीज के पहले दो टेस्ट बंद दरवाजों के पीछे खेले जाएंगे।"

Ind-vs-End

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप