Move to Jagran APP

42 गेंदों पर 76 रन और फिर 2 विकेट लेकर इस भारतीय ऑलराउंडर ने किया धमाका, टीम को दिलाई 5 विकेट से जीत

Syed Mushtaq Ali T20 trophy 2021 टीम इंडिया के ऑलराउंडर व बड़ोदा टीम के कप्तान ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के लीग मुकाबले में उत्तराखंड के खिलाफ पहले तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 42 गेंदों पर 5 छक्कों व इतने ही चौकों की मदद से 76 रन बनाए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 06:21 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 06:21 PM (IST)
42 गेंदों पर 76 रन और फिर 2 विकेट लेकर इस भारतीय ऑलराउंडर ने किया धमाका, टीम को दिलाई 5 विकेट से जीत
भारतीय टी20 क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टी20 क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने घरेलू टी20 लीग सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में अपनी टीम बड़ोदा के लिए खेलते हुए पहले ही लीग मैच में तूफानी ऑलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने पहले अपने बल्ले से कमाल दिखाकर टीम के स्कोर को मजबूत स्थिति में पहुंचाया और फिर उसके बाद गेंदबाजी करते हुए दो अहम विकेट लेकर टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाई। क्रुणाल के इस प्रदर्शन से उनकी टीम को 5 विकेट से उत्तराखंड के खिलाफ जीत मिली। 

loksabha election banner

क्रुणाल पांड्या का ऑलराउंड प्रदर्शन

सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के लीग मैच में उत्तराखंड का सामना बड़ोदा के साथ हुआ। इस मैच में उत्तराखंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बड़ोदा की शुरुआत अच्छी नहीं रही और इस टीम के तीन विकेट 41 रन पर ही गिर गए। फिर कप्तान क्रुणाल पांड्या ने समित पटेल के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 89 रन की साझेदारी करके टीम को संभाला। समित 41 रन पर आउट हो गए और ये साझेदारी टूट गई, लेकिन क्रुणाल का जलवा जारी रहा। 

क्रुणाल ने शानदार पारी खेलते हुए 42 गेंदों पर 6 रन ठोक डाले और इस दौरान 5 छक्के व 5 चौके लगाए। उनका स्ट्राइक रेट 180.95 का रहा। क्रुणाल की इस पारी के दम पर बड़ोदा ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 168 रन बनाए। उत्तराखंड को जीत के लिए 169 रन का लक्ष्य मिला था, लेकिन ये टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 163 रन बनाए। उत्तराखंड की तरफ से दिक्षांशू नेगी ने 57 गेंदों पर 9 चौके व एक छक्के की मदद से नाबाद 77 रन बनाए लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। तो वहीं बड़ोदा की तरफ से गेंदबाजी करते हुए कप्तान क्रुणाल 4 ओवर में 33 रन देकर 2 विकेट भी लिए। क्रुणाल की ऑलराउंडर प्रदर्शन ने टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.