Move to Jagran APP

CPL 2019: जोनाथन कार्टर ने ठोकी तूफानी फिफ्टी, बारबडोस ट्राइडेंट्स ने जीता खिताब

CPL 2019 Final कैरेबियन प्रीमियर लीग का समापन हो गया है जिसके फाइनल में बारबडोस ट्राइडेंट्स (Barbados Tridents) ने बाजी मारी है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 11:02 AM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 11:02 AM (IST)
CPL 2019: जोनाथन कार्टर ने ठोकी तूफानी फिफ्टी, बारबडोस ट्राइडेंट्स ने जीता खिताब
CPL 2019: जोनाथन कार्टर ने ठोकी तूफानी फिफ्टी, बारबडोस ट्राइडेंट्स ने जीता खिताब

नई दिल्ली, जेएनएन। CPL 2019 Final: कैरेबियन प्रीमियर लीग 2019 का समापन हो गया है। इस टूर्नामेंट के फाइनल में बारबडोस ट्राइडेंट्स (Barbados Tridents) ने बाजी मारी है। बारबडोस की टीम ने दूसरी पारी ये खिताब अपने नाम किया है। शनिवार को त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेले गए सीपीएल 2019 के फाइनल मुकाबले में बारबडोस ट्राइडेंट्स और गयाना अमेजन वारियर्स का सामना हुआ। 

loksabha election banner

इस खिताबी भिडंत में बारबडोस ट्राइडेंट्स टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी और निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 171 रन बनाए। बारबडोस की टीम की ओर से जोनाथन कार्टर ने आखिरी के ओवरों में तूफानी बल्लेबाजी कर अर्धशतक जड़ा और टीम को एक बड़े स्कोर की ओर पहुंचाया। कार्टर ने महज 27 गेंदों में 4 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 50 रन की पारी खेली। 

मध्य क्रम में निचले क्रम पर बल्लेबाजी करने वाले जोनाथन कार्टर के अलावा बारबडोस ट्राइडेंट्स टीम की ओर से जॉन्सन चार्ल्स ने 39, एलेक्स हेल्स ने 29, एश्ले नर्स ने 19 और शाकिब अल हसन ने 15 रन की पारी खेली। वहीं, पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक की कप्तानी वाली गयाना अमेजन वारियर्स इमरान ताहिर, कीमो पॉल, रोमारियो शेफर्ड और बेन लॉफिन ने एक-एक विकेट चटकाए। 

27 रन से हारी शोएब मलिक की टीम

उधर, 172 रन के लक्ष्य का पीछा करने और खिताब जीतने उतरी गयाना अमेजन वारियर्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 144 रन बना सकी और मैच 27 रन से हार गई। गयानी की टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन ब्रैंडन किंग ने बनाए। किंग ने 44 रन की पारी खेली, जबकि कीमो पॉल 25 और निकोलस पूरन 24 रन बनाकर आउट हुए। कप्तान शोएब मलिक भी ज्यादा कुछ कमाल नहीं दिखा पाए। बारबडोस की ओर से राइमन रेफर ने 4 विकेट चटकाए, जबकि 2-2 विकेट हैरी गर्नी और एश्ले नर्स के खाते में गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.