Move to Jagran APP

क्रिकेटर पर भारी पड़ी गलत हरकत, तीन मैचों का लगा प्रतिबंध

बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन पर तीन मैचों का प्रतिबंध लगाया गया है। यह प्रतिबंध श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में टीवी प्रसारण के दौरान गलत हरकत करने की वजह से बीसीबी (बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड) ने लगाया है। इस प्रतिबंध के बाद श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और एशिया कप के पहले दो मुकाबलों में में व

By Edited By: Published: Sat, 22 Feb 2014 02:10 PM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2014 05:07 PM (IST)
क्रिकेटर पर भारी पड़ी गलत हरकत, तीन मैचों का लगा प्रतिबंध

ढाका। बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन पर तीन मैचों का प्रतिबंध लगाया गया है। यह प्रतिबंध श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में टीवी प्रसारण के दौरान गलत हरकत करने की वजह से बीसीबी (बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड) ने लगाया है। इस प्रतिबंध के बाद श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और एशिया कप के पहले दो मुकाबलों में में वह नहीं खेल सकेंगे।

loksabha election banner

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) की अनुशासनात्मक समिति ने शुक्रवार को मामले की सुनवाई के दौरान शाकिब अल हसन को दोषी पाया गया। इसकी वजह से उन पर तीन एकदिवसीय मैचों के साथ ही साथ 300,000 बांग्लादेशी टका का जुर्माना लगाया गया है।

शुक्रवार को बीसीबी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, शाकिब अल हसन बीसीबी कोड ऑफ कांडक्ट का उल्लंघन करते हुए पाए गये हैं। उन्होंने मामले को लेकर कोई बचाव नहीं करते हुए इस घटना के लिए अपनी गलती मान ली है।

इस बारे में बीसीबी के कार्यवाहक सीईओ निजामुद्दीन चौधरी ने कहा कि शाकिब इस घटना को लेकर शर्मिदा है। उन्होंने स्वीकार किया है कि अनुभवी और टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी होने के कारण उनका यह व्यवहार वाजिब नहीं था।

पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका ने कंगारूओं पर कसा शिकंजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.