नई दिल्ली, जेएनएन। बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के बल्लेबाज़ मोसादिक हुसैन सैकत पर उनकी पत्नी ने मारपीट करने के साथ-साथ घर से निकालने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। मीडिया में आई रिपोर्टस के मुताबिक यह दावा किया गया है। मोसादिक ने छह साल पहले अपनी रिश्ते की बहन शरमीन समीरा उषा से शादी की थी।

आपको बता दें कि 22 वर्षीय इस क्रिकेटर को यूएई में 13 से 28 सितंबर तक होने वाले 50 ओवर के एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए बांग्लादेश की टीम में शामिल किया गया है।

खबरों के मुताबिक अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रोसीना खान ने कल इस क्रिकेटर के खिलाफ उषा आरोपों को स्वीकार किया और सदर उप जिला कार्यकारी अधिकारी को इस मामले की जांच करने को कहा। उषा के वकील रेजाउल करीम दुलाल ने आरोप लगाया कि मोसादिक लंबे समय से अपनी पत्नी को प्रताड़ित कर रहा था। उन्होंने दावा किया, ‘उसने (मोसादिक) 10 लाख टका (12,003 डॉलर) के दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया और 15 अगस्त को घर से बाहर निकाल दिया।’ खबर के अनुसार इस मामले में क्रिकेटर की प्रतिक्रिया नहीं ली जा सकी है।

मोसादिक के भाई मोसाबिर हुसैन मून ने कहा, ‘शादी के बाद से ही उनके बीच मतभेद थे’ मोसाबिर ने दावा किया कि मोसादिक ने 15 अगस्त को तलाकनामा भेजा था लेकिन उसने शादी के दस्तावेजों में लिखे पैसे से अधिक पैसा मांगा। मोसाबिर ने आरोप लगाया कि उषा ने यह गलत और झूठी सूचना फैलाई की उसे पैसा नहीं मिला और उसने मामला दर्ज करा दिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Pradeep Sehgal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस