Move to Jagran APP

बारिश के कारण न्यूजीलैंड-बांग्लादेश मैच ड्रॉ

बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच के पांचवें दिन शुक्रवार को बारिश के कारण खेल नहीं हो सका, जिससे यह मैच ड्रॉ समाप्त हो गया। इस तरह से यह सीरीज बराबरी पर छूटी क्योंकि चटगांव में खेला गया पहला मैच भी ड्रॉ रहा था।

By Edited By: Published: Fri, 25 Oct 2013 08:32 PM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2013 08:45 PM (IST)
बारिश के कारण न्यूजीलैंड-बांग्लादेश मैच ड्रॉ

ढाका। बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच के पांचवें दिन शुक्रवार को बारिश के कारण खेल नहीं हो सका, जिससे यह मैच ड्रॉ समाप्त हो गया। इस तरह से यह सीरीज बराबरी पर छूटी क्योंकि चटगांव में खेला गया पहला मैच भी ड्रॉ रहा था।

loksabha election banner

पढ़ें: कटक में बारिश का साया, मुश्किल में टीम इंडिया

रात की भारी बारिश और लगातार बूंदाबांदी के कारण पांचवें दिन खेल संभव नहीं हो पाया जिससे अंपायरों ने स्थानीय समयानुसार दो बजकर आठ मिनट पर मैच ड्रॉ करवाने का फैसला किया। बांग्लादेश ने खेल समाप्त होने पर अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट पर 269 रन बनाए थे और उसने न्यूजीलैंड पर 114 रन की बढ़त बना रखी थी।

पढ़ें: सचिन में बचपन से ही था क्रिकेट के प्रति समर्पण

बायें हाथ के बल्लेबाज मोमिनुल हक 126 रन और पूर्व कप्तान शाकिब अल असन 32 रन पर खेल रहे थे। बांग्लादेश ने अपनी पहली पारी में 282 रन बनाए, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड 437 रन बनाकर 155 रन की बढ़त हासिल करने में सफल रहा था। दोनों टीमों के बीच अब तीन वनडे और एक टी-20 मैच खेला जाएगा। पहला वनडे मैच 29 अक्टूबर को होगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.