Move to Jagran APP

Babar Azam की नन्ही फैन को Christmas के मौके पर मिला बड़ा तोहफा, सोशल मीडिया पर वायरल ये क्यूट वीडियो

ऑस्ट्रेलिया की टीम मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेलने जा रही है। पाकिस्तान टीम के सभी खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की टीम को गिफ्ट्स दे रहे हैं। साथ ही दोनों टीमें जमकर मजा कर रही हैं और आपस में एक दूसरे को बधाई दे रही है। उस्मान ख्वाजा की बेट संग पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम गले हैं।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaPublished: Mon, 25 Dec 2023 08:07 PM (IST)Updated: Mon, 25 Dec 2023 08:07 PM (IST)
पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 26 अक्टूबर से दौरा टेस्ट खेला जाएगा। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Babar Azam Viral Video: ऑस्ट्रेलिया की टीम मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेलने जा रही है। दोनों टीमों के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया में आज धूमधाम से क्रिसमस मनाया जा रहा है।

वीडियो हो रहा वायरल-

पाकिस्तान टीम के सभी खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की टीम को गिफ्ट्स दे रहे हैं। साथ ही दोनों टीमें जमकर मजा कर रही हैं और आपस में एक दूसरे को बधाई दे रही है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी की बेट संग पाकिस्तान के खिलाड़ी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

बाबर आजम मिले गले-

जी हां, पाकिस्तान में जन्मे उस्मान ख्वाजा की बेट संग पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम गले मिलते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी ओर पाकिस्तान की पूरी टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को क्रिसमस के गिफ्ट्स दिए हैं। इसका वीडियो पीसीबी ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया है।

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तान टीम ने ऑस्ट्रेलिया को दी Christmas की बधाई, टीम को दिए अनोखे गिफ्ट्स, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

खिलाड़ियों को दिए तोहफे-

इसमें ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस को पाकिस्तान के स्टाफ ने तोहफे दिए और टीम के खिलाड़ियों के परिवार के बीच तोहफे बांटे। इसमें डेविड वॉर्नर, कमिंस समेत कई अन्य खिलाड़ी शामिल हैं। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट कल से खेला जाएगा।

सीरीज अपने नाम करने उतरेगी ऑस्ट्रेलिया-

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट में शानदार जीत हासिल की। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया की टीम के पाक गेंदबाज ने शानदार 6 विकेट चटकाए। ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान की टीम को 87 रन पर पवेलियन भेजा दिया। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया की टीम इस टेस्ट में जीत दर्ज करके सीरीज को अपने नाम करने की कोशिश करेगी। 

ये भी पढ़ें:- मेलबर्न टेस्ट में बल्ले के जरिए विरोध जताना चाहते हैं Usman Khawaja, ICC ने प्लेयर के अनरोध को नहीं किया स्वीकार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.