मेलबर्न, रायटर डेविड वार्नर की दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर क्विंटन डि कॉक के साथ ही मैदान के बाहर हुई भिड़ंत के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाडि़यों ने उन्हें सांड करार दिया है। रविवार को हुए इस विवाद के बाद आइसीसी उन पर कड़ी कार्रवाई कर सकता है। लोकल मीडिया के मुताबिक डि कॉक ने वार्नर की पत्नी के बारे में गलत बोल दिया था, जिसकी वजह से ही वार्नर आगबबूला हो गए थे। 

शिकायत करना बंद करो : वार्न

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न ने डरबन में पहले टेस्ट के दौरान डेविड वार्नर और दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डि कॉक के बीच हुए विवाद के बाद कहा कि खिलाडि़यों को 'छींटाकशी' के बारे में 'शिकायत करना' बंद करना चाहिए। सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि रविवार को चाय ब्रेक के बाद ड्रेसिंग रूम की ओर जाने वाली सीढि़यों पर वार्नर डि कॉक पर चिल्ला रहे थे। वार्नर को उनके साथी खिलाड़ी शांत कर रहे थे जो रिपोटरें के अनुसार अपनी पत्नी कैंडिस पर की गई टिप्पणी पर आपा खो बेठे थे।

वार्नर की उप कप्तानी सुरक्षित : लेहमन

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच और चयनकर्ता डेरेन लेहमन का कहना है कि डेविड वार्नर की उप कप्तानी सुरक्षित है। इस पर किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की शुक्रवार को होने वाली बैठक में अन्य विषयों के साथ-साथ वार्नर की उप कप्तानी पर भी चर्चा होगी। बोर्ड की बैठक में वार्नर की उप कप्तानी पर संशय के बारे में पूछे जाने पर चयनकर्ता लेहमन ने कहा कि नहीं, कोई संशय नहीं है। वह टीम के उप कप्तान हैं। हम वार्नर का समर्थन कर रहे हैं। हम इस प्रकार से खेलना चाहते हैं, जिससे हमें सफलता मिले। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Ravindra Pratap Sing