Move to Jagran APP

सिडनी में PAK को क्लीन स्वीप करने उतरेगा ऑस्ट्रेलिया, आखिरी मैच के लिए AUS ने किया टीम का एलान, अंतिम टेस्ट खेलेंगे डेविड वॉर्नर

3 जनवरी से आस्ट्रेलिया और पाकिस्तान टीम के बीच तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी टेस्ट के लिए टीम का एलान किया है। यह डेविड वॉर्नर के करियर का आखिरी टेस्ट मैच होगा। इसके बाद वॉर्नर टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने जा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया ने पहले दो टेस्ट में जीत दर्ज करके सीरीज अपने नाम कर ली है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaSun, 31 Dec 2023 01:27 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी टेस्ट के लिए चुनी टीम। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Australia announced squad for 3rd test against Pakistan: 3 जनवरी से आस्ट्रेलिया और पाकिस्तान टीम के बीच तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी टेस्ट के लिए टीम का एलान किया है।

तीसरे टेस्ट के लिए चुनी टीम-

ऑस्ट्र्लिया ने दूसरे टेस्ट के खिलाड़ियों को ही तीसरे टेस्ट के लिए टीम में जगह दी है। यह डेविड वॉर्नर के करियर का आखिरी टेस्ट मैच होगा। इसके बाद वॉर्नर टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने जा रहे हैं। कैमरून ग्रीन और स्कॉट बोलैंड को तीसरे टेस्ट के लिए भी टीम में शामिल हुए हैं।

लांस मॉरिस नहीं कर सकेंगे डेब्यू-

इस बीच लांस मॉरिस के पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में डेब्यू करने की उम्मीद थी, लेकिन अब उन्हें यह मौका नहीं मिलेगा। लांस बिग बैश लीग में पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए खेलेंगे। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज अपने नाम कर ली है।   

ऑस्ट्रेलिया ने जीती सीरीज-

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टीम ने पहले दो टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करते हुए 2-0 से सीरीज अपने नाम कर ली है। अब आखिरी मैच में 3-0 से जीत हासिल करके ऑस्ट्रेलिया पाकिस्तान को सीरीज में क्लीन स्वीप करने के इऱादे से उतरेगी। ऑस्टेलिया इस टेस्ट में लगातार 19वीं जीत दर्ज करना चाहेगी।

ये भी पढ़ें:- PAK vs AUS: बीच मैदान स्क्रीन पर रिकॉर्ड हुई अनोखी घटना, मैच छोड़कर यह क्या देखने लगे स्टेडियम में मौजूद लोग

डेविड वॉर्नर का आखिरी टेस्ट-

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज का आखिरी टेस्ट डेविड वॉर्नर के टेस्ट करियर का आखिरी टेस्ट मैच होगा, जिसे सभी खास बनाना चाहते हैं। हाल ही में वॉर्नर ने स्टीव वॉ को पीछे छोड़कर अतर राष्ट्रीय क्रिकेट में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। 

ये भी पढ़ें:- MCG में Hasan Ali के डांस मूव्स ने मचाई धूम, बीच मैच डांस करके लूटी महफिल, लट्टू हुए फैंस