Move to Jagran APP

अनुष्का ने एयरपोर्ट पहुंचकर विराट को ऐसे दिया सरप्राइज, कार में Hug करते हुए वीडियो वायरल

विराट कोहली कोलकाता में डे-नाइट टेस्ट मैच खेलकर मुंबई लौट आए हैं जहां अनुष्का शर्मा ने उनको सरप्राइज दिया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 25 Nov 2019 11:23 AM (IST)Updated: Mon, 25 Nov 2019 11:23 AM (IST)
अनुष्का ने एयरपोर्ट पहुंचकर विराट को ऐसे दिया सरप्राइज, कार में Hug करते हुए वीडियो वायरल
अनुष्का ने एयरपोर्ट पहुंचकर विराट को ऐसे दिया सरप्राइज, कार में Hug करते हुए वीडियो वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। रविवार की रात तक भारतीय कप्तान विराट कोहली कोलकाता में थे। यहां उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच में हिस्सा लिया था, जिसे भारत ने सवा दो दिन में अपने नाम कर लिया। पहली बार गुलाबी गेंद से खेले गए इस टेस्ट मैच में भारत को पारी और 46 रन से जीत मिली। मैच से जुड़े सारे काम करने के बाद विराट कोहली मुंबई लौट आए हैं, जहां अनुष्का शर्मा ने उनको सरप्राइज दिया है।

loksabha election banner

विराट कोहली को पत्नी अनुष्का शर्मा ने मुंबई एयरपोर्ट पर पिक किया। एयरपोर्ट पर खड़ी अपनी कार में जैसे ही विराट कोहली घुसे वैसे ही अनुष्का शर्मा ने उनको गले लगाकर जोर से हग किया। मुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पहले से ही अपने पति विराट का इंतजार कर रही थीं। वहीं, विराट को देखकर वो काफी खुश हुईं और उनको हग किया। इसका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

#viratkohli big surprise ❤❤❤❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में भूटान में छुट्टियां बिताने गए थे। फिल्मी दुनिया से दूर चल रहीं अनुष्का शर्मा कुछ विज्ञापनों में जरूर नज़र आ रही हैं। सफल अभिनेत्री के रूप में जाने-जाने वालीं अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों पर कम फोकस कर रही हैं। ऐसे में उनके पास वक्त ही वक्त है। वहीं, विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज से आराम लिया था और अपना कीमती वक्त पत्नी अनुष्का के साथ बिताया था।

गौरतलब है कि आने वाले 11 दिसंबर को अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने वाले हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि उसी दिन भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच खेला जाना है। ऐसे में अगर विराट कोहली उस मैच का हिस्सा होंगे तो पत्नी अनुष्का शर्मा जरूर मैच देखने के लिए मुंबई के स्टेडियम में टीम इंडिया और पति विराट कोहली की हौसलाअफजाई करने के लिए पहुंचेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.