Move to Jagran APP

अजिंक्य रहाणे ने लिखा, 'पिंक बॉल के सपने आ रहे हैं', तो विराट और धवन ने किए ये मजेदार कमेंट

Pink Ball Day-Night Test भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट से पहले पिंक बॉल के सपने आ रहे हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 01:23 PM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 01:23 PM (IST)
अजिंक्य रहाणे ने लिखा, 'पिंक बॉल के सपने आ रहे हैं', तो विराट और धवन ने किए ये मजेदार कमेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। Pink Ball Day-Night Test: भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने खुद को ही सोशल मीडिया पर ट्रोल करने का प्लान बनाया है। अजिंक्य रहाणे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिस पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और शॉर्ट फॉर्मेट में टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने मजे लिए हैं।

loksabha election banner

दरअसल, अजिंक्य रहाणे ने पिंक बॉल के साथ एक फोटो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि उन्हें ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट से पहले पिंक बॉल के सपने आ रहे हैं। इसी पर विराट और शिखर ने चुटकी ली है। बता दें कि भारत और बांग्लादेश की टीम के बीच कोलकाता के ईडन गार्डेंस पर 22 नवंबर से ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच शुरू होने जा रहा है, जो गुलाबी गेंद से होगा।

दोनों टीमों ने गुलाबी गेंद से किया है अभ्यास

भारत और बांग्लादेश की टीम पहली बार डे-नाइट टेस्ट मैच को खेलने के लिए उतरेगी। इसी मुकाबले के लिए भारत और बांग्लादेश की टीम ने पिंक बॉल से इंदौर के होल्कर स्टेडियम मे जमकर अभ्यास किया है। इस ऐतिहासिक मैच को लेकर सभी खिलाड़ी उत्साहित हैं, लेकिन अजिंक्य रहाणे ने जो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है उससे लग रहा है कि उन्होंने खुद को ही ट्रोल करने का मन बनाया है।

दाएं हाथ के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने सोते हुए का फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मुझे ऐतिहासिक पिंक बॉल टेस्ट के सपने अभी से आ रहे हैं।" इस तस्वीर में पिंक गेंद उनके तकिए पर रखी है। इसी पोस्ट पर विराट कोहली ने कमेंट किया है, "Nice pose jinksy"। वहीं, शिखर धवन ने लिखा है, "Sapney mein pic khich gayi" रहाणे ने विराट कोहली को धन्यवाद दिया है, जबकि शिखर को बोला है कि अपनों ने पिक खींची है। देखें तस्वीर और इन खिलाड़ियों के कमेंट

डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे कोलकाता में मंगलवार की सुबह पहुंच गए, जबकि बाकी टीम अन्य फ्लाइटों से कोलकाता पहुंचने वाली है। शुक्रवार ने बांग्लादेश के खिलाफ भारत टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच दोपहर एक बजे से खेलने उतरेगी, जो डे-नाइट टेस्ट मैच है। इस मैच के लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.