Move to Jagran APP

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अहमद शहजाद की पाक टीम में वापसी

शहजाद की पाकिस्तान टी20 टीम में वापसी हुई।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 11 Jan 2018 06:12 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jan 2018 09:19 PM (IST)
न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अहमद शहजाद की पाक टीम में वापसी

कराची, पीटीआइ। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज अहमद शहजाद को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया था पर अब उन्हें तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए पाक टीम में शामिल किया गया है। वनडे सीरीज में अहमद शहजाद की जगह टीम में अजहर अली को मौका दिया गया था जो टी20 टीम में जगह बनाने में सफल नहीं रहे। इसके अलावा वनडे टीम में इमाम उल हक की जगह उमर अमीन के तौर पर एक और बदलाव किया था। 

loksabha election banner

शहजाद ने पाकिस्तान में खेले जा रहे डिपार्टमेंटल वनडे कप में शानदार बल्लेबाज करते हुए सात पारियों में 67.16 की औसत और 100.24 की स्ट्राइक रेट से 403 रन बनाए थे। इमाद वसीम ने घुटने की चोट से वापसी कर ली है लेकिन वो टी20 टीम में नहीं हैं। मोहम्मद नवाज को टीम में शामिल किया गया है। टीम के चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक का कहना है कि इमाद वसीम की चोट ठीक हो गई है लेकिन उन्हें फिलहाल और आराम की जरूरत है साथ ही वो एनसीए में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं।  

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज में सिर्फ दो मुकाबले खेले हैं और इन दोनों ही मैचों में पाकिस्तान के डकवर्ष लुईस नियम के आधार पर हार का सामना करना पड़ा। वहीं तीन टी 20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला पांचवें वनडे मैच के बाद 22 जनवरी को वेलिंगटन में खेला जाएगा। 

टी20 के लिए पाकिस्तान की टीम-

सरफराज अहमद (कप्तान व विकेटकीपर), फखर जमान, अहमद शहजाद, बाबर आजम, शोएब मलिक, हैरिस सोहैल, मो. हफीज, मो. नवाज, शादाब खान, फहीन अशरफ, आमेर यामीन, मो. आमिर, हसन अली, रुमान रईस, उमर अमीन। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.