PreviousNext

भारत की हार के बाद, टीम इंडिया के विदेशी फैन ने की आत्महत्या

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 02:15 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 04:55 PM (IST)
भारत की हार के बाद, टीम इंडिया के विदेशी फैन ने की आत्महत्याभारत की हार के बाद, टीम इंडिया के विदेशी फैन ने की आत्महत्या
चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की हार के बाद एक बांग्लादेशी प्रशंसक इतना निराश हो गया की उसने अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली।

नई दिल्ली, जेएनएन। चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान की टीम ने भारत को 180 रन से मात दे दी। भारत की इस हार के बाद एक युवक इतना निराश हो गया की उसने अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली। पाकिस्तान के हाथों भारत की हार के बाद भारतीय टीम के बांग्लादेशी प्रशंसक ने आत्महत्या कर ली।

पाकिस्तान ने द ओवल मैदान पर खेले गए फाइनल मैच में मौजूदा चैम्पियन भारत को 180 रनों से हराकर पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी खिताब पर कब्जा किया। समाचार पत्र-ढाका ट्रिब्यून के मुताबिक जमालपुर के सांग गेट इलाके के निवासी अनिसुर रहमान 25 साल के पुत्र विद्युत ने रेलगाड़ी के आगे कूदकर जान दे दी।

राजकीय रेल पुलिस थाने के प्रमुख नसीरुल इस्लाम ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, 'भारत की हार से आहत विद्युत ने रेलगाड़ी के सामने कूदकर अपनी जान दे दी'।

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम सेमीफाइनल में बांग्लादेश को हराकर फाइनल में पहुंची थी। पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराया था।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:After Team India Lost to Pakistan in the Final match of Champions Trophy a man commit suicide in disappointment(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जिन पर लुटाया प्यार उन्होंने तोड़ा दिल, जिनसे मुंह मोड़ा उन्होंने बचाई देश की लाजक्रिकेट मैच पर भी राजनीति से बाज नहीं आई पाक सेना