Move to Jagran APP

Afg vs Ban: अफगानिस्तान के हाथों बांग्लादेश को मिली हार, मोहम्मद नबी ने बनाए नाबाद 84 रन

Afg vs Ban राशिद खान की कप्तानी में अफगानिस्तान की टीम ने बांग्लादेश को टी 20 ट्राई सीरीज के लीग मैच में 25 रन से हरा दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 09:59 PM (IST)Updated: Sun, 15 Sep 2019 10:00 PM (IST)
Afg vs Ban: अफगानिस्तान के हाथों बांग्लादेश को मिली हार, मोहम्मद नबी ने बनाए नाबाद 84 रन
Afg vs Ban: अफगानिस्तान के हाथों बांग्लादेश को मिली हार, मोहम्मद नबी ने बनाए नाबाद 84 रन

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ban vs Afg: बांग्लादेश में खेले जा रहे टी 20 ट्राई सीरीज में राशिद खान की कप्तानी वाली अफगानिस्तान टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है। अफगानिस्तान ने इस सीरीज के एक लीग मैच में बांग्लादेश को 25 रन से हरा दिया। अफगानिस्तान की तरफ से टीम के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) और गेंदबाज मुजीब उर रहमान ने कमाल का प्रदर्शन किया और टीम को जीत दिलाई। इस सीरीज में ये अफगान टीम की लगातार दूसरी जीत रही और अब वो 8 अंक के साथ पहले स्थान पर आ गई है। 

loksabha election banner

मोहम्मद नबी ने बनाए 54 गेंदों पर नाबाद 84 रन, लगाए 7 छक्के

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 164 रन बनाए। मो. नबी ने 54 गेंदों पर तीन चौके व 7 छक्कों की मदद से नाबाद 84 रन बनाए जबकि असगर अफगान ने 37 गेंदों पर 40 रन की पारी खेली। टीम के दूसरे बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए। वहीं पहली पारी में बांग्लादेश की तरफ से मो. सैफुद्दीन ने चार जबकि शाकिब अल हसन ने दो विकेट लिए। 

बांग्लादेश के बल्लेबाज लड़खड़ाए

बांग्लादेश के सामने जीत के लिए 165 रन का लक्ष्य था, लेकिन पूरी टीम 19.5 ओवर में 139 रन पर आउट हो गई और मैच 25 रन से गंवा दिया। बांग्लादेश की तरफ से सबसे बड़ी पारी महमूदुल्लाह ने खेली। उन्होंने 39 गेंदों पर 44 रन बनाए। वहीं शब्बीर रहमान ने 27 गेंदों पर 24 रन की पारी खेली। टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने 13 गेंदों पर 15 रन बनाए। वहीं अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने काफी अच्छी गेंदबाजी की और मजीब उर रहमान ने चार, जबकि फरीद मलिक, राशिद खान व गुलबदीन नैब को दो-दो सफलता मिली। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.