Move to Jagran APP

टीम इंडिया के ऑलराउंडर पांड्या को इस एक्ट्रेस ने दिया किस, सोशल मीडिया पर वायरल

पांड्‍या ने इसके बाद वेस्टइंडीज और श्रीलंका दौरे पर क्रिकेट के सभी प्रारूपों में बल्ले और गेंद के साथ धमाकेदार प्रदर्शन किया है।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Fri, 22 Sep 2017 11:02 AM (IST)Updated: Fri, 22 Sep 2017 05:20 PM (IST)
टीम इंडिया के ऑलराउंडर पांड्या को इस एक्ट्रेस ने दिया किस, सोशल मीडिया पर वायरल
टीम इंडिया के ऑलराउंडर पांड्या को इस एक्ट्रेस ने दिया किस, सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। रविवार (17 सितंबर) को हुए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए पांच चौके और पांच छक्कों की मदद से 66 गेंदों पर 83 रनों की पारी खेली। शानदार बल्लेबाजी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। जंपा की गेंदों पर पांड्या ने लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के भी ठोक दिए।

loksabha election banner

अपने शानदार खेल से उन्होंने साबित भी कर दिया कि वो भारतीय टीम के अगले सुपर स्टार हैं। लेकिन आज हम उनकी चर्चा खेल के लिए नहीं बल्कि दूसरी वजह से कर रहे हैं। पांड्या के खेल की बदौलत उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है। इस लिस्ट में अब नया नाम अब एक्ट्रेस और टीवी होस्ट शिबानी दांडेकर का जुड़ गया है। 

दरअसल, रविवार को हार्दिक की शानदार पारी के बाद टीवी होस्ट शिबानी डांडेकर ने उनकी तारीफ में एक ट्वीट किया, जिसके बाद क्रिकेट फैंस के बीच ये ट्वीट वायरल हो गया। शिबानी और पांड्या के बीच ट्विटर पर हुई बातचीत सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। देखिए दोनों के बीच क्‍या बातचीत हुई।

            Hahaa thank you shiiiiiii 🤗

शिबानी दांडेकर ने ट्वीट किया कि हार्दिक तुम्हारा अंदाज खूंखार है। तुमने शानदार पारी खेली। जिसके बाद हार्दिक पांड्या ने रिप्लाई करते हुए लिखा,'हाहाहा थैंक्यू शी।' इसके बाद शिबानी ने एक और ट्वीट करते हुए हार्दिक के खेल के लिए अपना प्यार जताया और कहा कि वह अपना यह अंदाज जारी रखें। 

आपको बता दें कि शिबानी आइपीएल की होस्ट रह चुकी हैं जिसके चलते उनके क्रिकेटर्स के साथ अच्छे संबंध हैं। शिबानी अपने बेखौफ अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं और हार्दिक तो मस्तमौला खिलाड़ी के रूप में ही पहचाने जाते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.