नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ अपने अफेयर को लेकर सोशल मीडिया पर चल रहीं खबरों को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर ने चुप्पी तोड़ी है। निमरत ने ट्वीट कर इस खबर को काल्पनिक बताया। हालांकि, निमरत ने ट्वीट में इस खबर या शास्त्री का कोई जिक्र नहीं किया, लेकिन उनके ट्वीट को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपनी और शास्त्री की अफेयर की खबरों को लेकर ही यह ट्वीट किया है।

अक्षय कुमार के साथ फिल्म एयरलिफ्ट में नजर आने वाली निमरत और शास्त्री के बीच बढ़ती नजदीकियों को लेकर एक अंग्रेजी अखबार ने खबर प्रकाशित की थी जिसमें बताया गया था कि शास्त्री और निमरत पिछले दो वर्षो से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन खबर ने इतना जोर पकड़ा कि शास्त्री और निमरत ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे। सोशल मीडिया पर सोमवार सुबह से ही चल रही इस तरह की खबरों पर शाम होते-होते निमरत ने एक ट्वीट कर दिया। निमरत ने करीब शाम चार बजे यह ट्वीट किया है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा- सच : मुझे रूट कैनाल की जरूरत हो सकती है। काल्पनिक : इसके अलावा आज जो भी मैंने अपने बारे में पढ़ा। ज्यादा सच : कल्पना कहीं ज्यादा दुखी कर सकती हैं। मंडे ब्लूज होता है और मुझे आइसक्रीम से प्यार है। यहां सब बेकार की बातों को छोड़ते हुए खुशी के साथ आगे का दिन।

मालूम हो कि निमरत और शास्त्री की मुलाकात 2015 में एक लग्जरी कार के लांच के मौके पर हुई थी। शास्त्री इस वक्त टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं।

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप