नई दिल्ली, जेएनएन। Abdul Razzaq trolled: पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को बेबी बॉलर कहकर अपमान किया था। पाकिस्तानी ऑलराउंडर के इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस और खासकर बुमराह के फैंस ने अब्दुल रज्जाक को लताड़ लगाई है।

हाल ही में अब्दुल रज्जाक ने कहा था कि उन्होंने ग्लेन मैग्रा और वसीम अकरम जैसे गेंदबाजों का सामना किया है वो जसप्रीत बुमराह को आसानी से फेस कर उनके खिलाफ रन बना सकते हैं। बस भारतीय फैंस को यही बयान पचा नहीं और उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ी को ट्रोल कर दिया। ऐसा इसलिए भी है, क्योंकि पाकिस्तान की टीम इस समय क्रिकेट में बेहद खराब दौर से गुजर रही है।

भारतीय फैंस ने अब्दुल रज्जाक को ट्रोल करते हुए उनके अंतरराष्ट्रीय आंकड़ों से भी रूबरू करा दिया है, जो बतौर ऑलराउंडर बेहद खराब हैं। इतना ही नहीं, एक फैन तो आइसीसी वर्ल्ड कप 2011 के सेमीफाइनल का फोटो भी शेयर किया है, जिसमें रज्जाक भारतीय टीम के मीडियम पेसर गेंदबाज मुनफ पटेल की सिर्फ 116 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार की गेंद पर आउट हो गए हैं।

बता दें कि जसप्रीत बुमराह बेहद कम समय में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ चुके हैं। आइसीसी की वनडे रैंकिंग में बुमराह नंबर वन हैं, जबकि टेस्ट रैंकिंग में वे टॉप 10 में हैं। जसप्रीत बुमराह ने आइपीएल ही नहीं, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर में कई मैचों में 5-5 रन भी अपने आखिरी ओवर में बचाकर टीम को जीत दिलाई है। इसके अलावा इसी साल बुमराह ने टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक ली है।

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस