Move to Jagran APP

जसप्रीत बुमराह को बताया 'बेबी बॉलर' तो फैंस ने पाकिस्तानी ऑलराउंडर को लगाई लताड़

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को बेबी बॉलर बताया था जिसके बाद इन्हें ट्रोल कर दिया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 05 Dec 2019 04:01 PM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 04:28 PM (IST)
जसप्रीत बुमराह को बताया 'बेबी बॉलर' तो फैंस ने पाकिस्तानी ऑलराउंडर को लगाई लताड़

नई दिल्ली, जेएनएन। Abdul Razzaq trolled: पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को बेबी बॉलर कहकर अपमान किया था। पाकिस्तानी ऑलराउंडर के इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस और खासकर बुमराह के फैंस ने अब्दुल रज्जाक को लताड़ लगाई है।

loksabha election banner

हाल ही में अब्दुल रज्जाक ने कहा था कि उन्होंने ग्लेन मैग्रा और वसीम अकरम जैसे गेंदबाजों का सामना किया है वो जसप्रीत बुमराह को आसानी से फेस कर उनके खिलाफ रन बना सकते हैं। बस भारतीय फैंस को यही बयान पचा नहीं और उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ी को ट्रोल कर दिया। ऐसा इसलिए भी है, क्योंकि पाकिस्तान की टीम इस समय क्रिकेट में बेहद खराब दौर से गुजर रही है।

भारतीय फैंस ने अब्दुल रज्जाक को ट्रोल करते हुए उनके अंतरराष्ट्रीय आंकड़ों से भी रूबरू करा दिया है, जो बतौर ऑलराउंडर बेहद खराब हैं। इतना ही नहीं, एक फैन तो आइसीसी वर्ल्ड कप 2011 के सेमीफाइनल का फोटो भी शेयर किया है, जिसमें रज्जाक भारतीय टीम के मीडियम पेसर गेंदबाज मुनफ पटेल की सिर्फ 116 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार की गेंद पर आउट हो गए हैं।

बता दें कि जसप्रीत बुमराह बेहद कम समय में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ चुके हैं। आइसीसी की वनडे रैंकिंग में बुमराह नंबर वन हैं, जबकि टेस्ट रैंकिंग में वे टॉप 10 में हैं। जसप्रीत बुमराह ने आइपीएल ही नहीं, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर में कई मैचों में 5-5 रन भी अपने आखिरी ओवर में बचाकर टीम को जीत दिलाई है। इसके अलावा इसी साल बुमराह ने टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.