लंदन, एजेंसी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) को अब काउंटी क्रिकेट खेलते दिखाई देंगे। डिविलियर्स का मिडलसेक्स काउंटी क्लब के साथ इस सीजन टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट के लिए करार हुआ है।

बता दें कि मई 2018 में संन्यास के ऐलान कर डिविलियर्स ने पूरे क्रिकेट जगत को चौंका दिया था। उन्होंने इस फैसले के बाद कहा था कि वो टी20 लीगों में खेलते रहेंगे। इसके बाद डिविलियर्स बांग्लादेश प्रीमियर लीग और फिर पाकिस्तान सुपर लीग में खेलते दिखाई देगा। डीविलियर्स जल्द ही भारत की मशहूर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के दौरान विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB)के लिए खेलता नजर आएगा। बता दें कि इस साल आइपीएल 23 मार्च से खेला जाएगा।

मिडलसेक्स क्लब के लिए पिछला सीजन कुछ खास नहीं रहा। इस काउंटी क्लब ने अपने 14 में से केवल 2 मैच जीत सकी थी। यही नहीं वो अंकतालिका में सबसे नीचे थे। इस सीजन उनकी पूरी कोशिश रहेगी कि वो इस टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करें। डिविलियर्स जैसा अनुभवी और शानदार खिलाड़ी मिडिलसेक्स की किस्मत बदलने में उनकी मदद कर सकता है।

 

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Tanisk